शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनThe Kapil Sharma Show में Archana Puran ने किया चौंकाने वाला खुलासा,...

The Kapil Sharma Show में Archana Puran ने किया चौंकाने वाला खुलासा, इस डायरेक्टर को ‘पुराना आशिक’ बताते हुए दी फ्लाइंग किस

Date:

Related stories

The Kapil Sharma Show: भारतीय टेलीविजन के सबसे मनोरंजन शो में से एक द कपिल शर्मा शो हमेशा सबको हंसाने और गुदगुदाने का काम करता है। दुनिया का हर व्यक्ति इस शो को पसंद करता है। हर हफ्ते इस शो में एक से बढ़कर एक सलेब्रिटी नजर आते है और उनकी शो में जमकर खिचाई होती है। इस शो के दौरान कपिल शर्मा अपने कॉमेडी अंदाज में गेस्ट से बातचीत करते हैं और उन सलेब्रिटी के जीवन से जुड़ी बातों के बारे में दर्शकों के सामने खुलासा करते है। इसी कड़ी में इस बार कपिल शर्मा शो में हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज डायरेक्टर अनीस बजमी, सतीश कौशिक और इंद्र कुमार स्टेज पर नजर आए।

अर्चना ने किया चौकाने वाला खुलासा

जब कपिल शर्मा शो में हिंदी फिल्म जगत के दिग्गज डायरेक्टर अनीस बजमी, सतीश कौशिक और इंद्र कुमार ने शिरकत दी तब उनके साथ कपिल शर्मा और कीकू शारदा ने उनके साथ खूब सारी मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान अर्चना पुरन सिंह ने भी एक चौका देने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनकर सभी लोग हैरान होगए और उनकी आंखे फटी की फटी रह गई।

Also Read: Web Series में इंटिमेट सीन्स देखकर उड़ गए सबके होश, बोल्ड और बिंदास अंदाज से ULLU पर छाई Sneha Paul

सतीश कौशिक पुराना आशिक

द कपिल शर्मा शो के हालिया प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, फिल्म जगत के महान डायरेक्टर सतीश कौशिक, इंद्र कुमार और अनीस बजमी शो में नजर आए। इसी दौरान इंद्र कुमार और अनीस बजमी अर्चना पूरन सिंह से मिलने के लिए उनके पास जाते हैं परंतु सतीश कौशिक नहीं गए। जब सतीश कौशिक उनके पास नहीं गए तो अर्चना पुराण सिंह विशेष रूप से उनके पास उनसे मिलने गई। इसी बीच कपिल ने उनसे पूछा कि आप सतीश से मिलने स्टेज क्यों आई इस सवाल का जवाब देते हो अर्चना ने खुलासा किया कि सतीश उनके “पुराने आशिक” है। इसके साथ अर्चना पूरन सिंह ने सतीश कुमार को एक फ्लाइंग किस भी दी।

Also Read: Rohit Sharma ने जड़ा शानदार छक्का, आसमान में टिकी रह गई गेंद, Video हुआ Viral

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories