बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनArmaan Malik: ट्रोल होने के बाद यूट्यूबर ने बदल दिए बच्चों के...

Armaan Malik: ट्रोल होने के बाद यूट्यूबर ने बदल दिए बच्चों के मुस्लिम नाम, लेटेस्ट ब्लॉग में फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

Date:

Related stories

Armaan Malik: पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक फिलहाल अपने न्यूबोर्न बेबी और दोनों पत्नियों को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में कृतिका ने ट्विन्स को जन्म दिया और पायल ने एक बेटे को। अरमान ने इन बच्चों का नाम भी सोशल मीडिया पर रिवील किया। यूट्यूबर ने पायल के बेटे का नाम जैद रखा था जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा था। इतना ही नहीं यूट्यूबर ने कृतिका की बेटी का नाम तूबा रखा। दरअसल अरमान और उनकी दोनों पत्नियां हिंदू हैं और ऐसे में बच्चों का नाम मुस्लिम रखना यूजर्स को रास नहीं आई। ऐसे में वह उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे थे। अब ट्रोलर्स की बोलती बंद करते हुए यूट्यूबर ने बच्चों का नामकरण किया है। अब लेटेस्ट ब्लॉग में अरमान ने इस बारे में खुलासा किया है।

मुस्लिम नाम सुनकर भड़के थे फैंस

जब से अरमान मलिक ने दोनों पत्नियों की प्रेगनेंसी की घोषणा की थी यूट्यूबर लगातार चर्चा में रहे हैं। दोनों पत्नियों ने जब बच्चों को जन्म दिया तो फैंस के बीच ख़ुशी की लहर दौड़ गयी लेकिन जब अरमान ने अपने बच्चों के नाम को रिविल किया तो लोग भड़क गए। दरअसल उन्होंने कृतिका के बेटे का नाम अयान और तूबा रखा तो पायल के बेटे का नाम जैद रखा। यूजर्स को तूबा और जैद नाम पसंद नहीं आया और वह अरमान को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं फैंस अरमान ने बच्चों के नाम को बदलने की गुजारिश कर रहे थे क्योंकि ये मुस्लिम नाम हैं। अब उन्होंने अपने बच्चों का नाम बदलकर हिंदू कर लिया है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

इस नाम से बुलाए जाएंगे जैद और तूबा

पायल ने लेटेस्ट ब्लॉग में खुलासा किया कि उन्होंने अपने बच्चों का नामकरण क्या किया है। उन्होंने कहा कि राशि के अनुसार जैद का नाम प अक्षर से निकला है और वह उन्हें ‘पार्थ’ बुलाने वाली हैं लेकिन अरमान को यह नाम पसंद नहीं आता है और वह कहते हैं कि जैद का नाम हम ‘पृथ्वी’ रखा जाएगा। हालांकि, बाद में जिद का नाम ‘पृथ्वी’ रखा जाता है। पायल ने यह भी कहा कि तूबा का हिंदू राशि ‘क’ अक्षर निकला है और ऐसे में उन्होंने कियारा या काशवी में से एक नाम अरमान को फाइनल करने को कहा और अंत में उनका नाम ‘कियारा’ रखा गया।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories