रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनक्या Arshad Warsi की बेटी को जानते हैं आप, खूबसूरती देख फैंस...

क्या Arshad Warsi की बेटी को जानते हैं आप, खूबसूरती देख फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

Date:

Related stories

Birthday Special: पहली नजर में मारिया के डांस के दीवाने हो गए थे Arshad Warsi, प्यार पाने के लिए की थी ये हरकत

Arshad Warsi Birthday Special: अरशद वारसी और मारिया गोराटी की मुलाकात सबसे पहले एक डांस टैलेंट हंट शो पर हुई थी जहां पर अरशद जज थे और मारिया कंटेस्टेंट थी। इस इवेंट में एक मुलाकात के बाद दोनों की जिंदगी हमेशा के लिए एक हो गयी। जहां अरशद ने प्यार पाने के लिए अजीबोगरीब हरकत कर दी थी। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

Arshad Warsi’s Daughter: बॉलीवुड के मोस्ट डाउन टू अर्थ एक्टर्स की बात करें तो अरशद वारसी का नाम टॉप पर है। अरशद हर किरदार में फिट बैठते हैं और अपने अलग अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं। कॉमिक अंदाज से फैंस के दिलों पर कब्जा करने वाले अरशद को आज किसी पहचान कि जरुरत नहीं है। आप एक्टर को कई हिट फिल्मों में देखे होंगे लेकिन क्या आप उनके निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं। क्या आपको पता है कि अरशद की एक खूबसूरत बेटी है जो बॉलीवुड की मशहूर स्टारकिड्स को कड़ी टक्कर देती है। जी हां, चौंकाने की बात नहीं है अरशद की बेटी लाइमलाइट से भले ही दूर रहती हैं लेकिन वह काफी खूबसूरत हैं। एक्टर की बेटी का नाम जेने जो वारसी है। आइये जानते हैं जेने के बारे में।

स्टाइल और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर छा गई जेने

अरशद वारसी की बेटी जेने लाइमलाइट से दूर रहती हैं इसलिए इन्हें बहुत कम लोग जानते होंगे। जेने देखने में बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं। आप इन तस्वीरों को देखने के बाद यही कहेंगे कि खूबसूरती में जेने बॉलीवुड स्टारकिड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं। यह स्टारकिड फैंस को चौंकाना बखूबी जानती हैं। हालांकि यह स्टारकिड सोशल मीडिया पर कम ही नजर आती है लेकिन जब भी दिखती है फैंस के बीच में छा जाती हैं।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

फोटो देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वैसे अरशद वारसी की बेटी जेने महज 15 साल की है लेकिन खूबसूरती में वह टॉप पर है। अरशद ने 14 फरवरी 1999 को मारिया गोरेटी से शादी की थी और फिलहाल दो बच्चे के पेरेंट्स हैं। वहीं जेजे को फैंस की एक्साइटमेंट लगातार बढ़ रही है और हर बार उसकी तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटाते हैं। इस फोटो में जेजे अपनी मां संग नजर आ रही है।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories