शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 के घर में एस्ट्रोलॉजर ने खोली सभी कंटेस्टेंट्स की...

Bigg Boss 16 के घर में एस्ट्रोलॉजर ने खोली सभी कंटेस्टेंट्स की पोल, अर्चना गौतम को बताया ‘काली जुबान’

Date:

Related stories

Bigg Boss 16: टीवी इंडस्ट्री का सबसे चर्चित और पॉपुलर शो बिग बॉस के नए सीजन का आगाज 1 अक्टूबर 2022 को हुआ था। ऐसे में अब बॉस के इस सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है। बिग बॉस 16 का फिनाले कुछ ही समय दूर है ऐसे में सभी कंटेस्टेंट टिकट टू फिनाले पाने के लिए अपनी जी जान लगा रहे हैं। बिग बॉस 16 के सेट पर हर दिन कुछ ना कुछ नया होता है कभी कंटेस्टेंट के बीच में तकरार तो कभी किसी सेलिब्रिटी का आना। इसी कड़ी में बीते एपिसोड में बिग बॉस के घर पर एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा सभी घरवालों की पोल खोलते हुए नजर आते हैं।

अर्चना गौतम को बताया काली जुबान

एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा घर में आते ही बवाल सा मचा देते हैं, वह सभी कंटेस्टेंट्स को उनके फ्यूचर के बारे में बताते हैं और इसी दौरान उन्होंने अर्चना को ‘काली जुबान’ कह दिया। सौरिश शर्मा अर्चना से कहते हैं कि, उनका हर चौथा साल हमेशा फेवरेबल रहा है। उन्होंने कहा कि, 2018 के बाद 2022 और अब 2026 तक अच्छा नाम, अच्छा फेम सेट है यानी उनका अच्छा टाइम है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि, अर्चना आपके पास ऐसी शक्ति है जो किसी के पास नहीं है, आपको आने वाले समय का अभ्यास हो जाता है और आपकी ‘काली जुबान’ भी है। यह सुनकर सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं, एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा की बातें सुनकर अर्चना कहती है कि, हां मेरी जुबान काली है इसी बात पर फिर एस्ट्रोलॉजर कहते हैं कि इसका उदाहरण पूरे देश चुका है। उन्होंने बताया जब जब टीना और निमृत की अच्छी बॉन्डिंग थी तब आपने कहा था कि इनका टूटने वाला है।

Also Read: Sushant Singh Rajput के जन्मदिन पर बहन ने साझा की कुछ अनदेखी तस्वीरें, पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल

एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा ने दिया उद्धरण

एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा अर्चना से आगे कहते हैं कि, जब आप प्रियंका और अंकित की वजह से काफी रोई थीं तब आपने कहा था कि अंकित को बाहर भेजना है। एस्ट्रोलॉजर की बातों पर कटाक्ष करते हुए अचना कहती है कि, नहीं बान बैठाना है। सौरिश कहते है कि कितना टाइम लगा बान बैठाने में इस पर अर्चना कहती हैं कि एक हफ्ता भी नहीं लगा। एस्ट्रोलॉजर आगे कहते हैं कि ,अर्चना नहीं अभी कहा था कि मंडली हिलने वाली है और उसी के बाद अब तू गए ऑफिस साजिद खान गए अर्चना ने ये भी कहा था कि मंडली हिलने वाली है और उसी के बाद पहले अब्दु गए और फिर साजिद खान गए। इन सब बातों को सुनकर घरवाले हैरान हो जाते हैं। एस्ट्रोलॉजर सौरिश शर्मा की बातों को सुनकर अर्चना कहती है कि, मुझे नहीं पता था यह सब मेरे मुंह से अचानक निकल जाता है अब मैं सही सही बोलूंगी।

Also Read: Viral Video: आंटी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इस तरह DJ बीट्स पर जमकर लगाए ठुमके

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories