शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनBade miyan chote Miyan Teaser: एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरभूर है Akshay...

Bade miyan chote Miyan Teaser: एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरभूर है Akshay Kumar-Tiger shroff की ये फिल्म, टीजर ने आते ही मचाया धमाल

Date:

Related stories

Bade miyan chote Miyan Teaser : बॉलीवुड के खिलाड़ी उर्फ अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ की धमाकेदार फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade miyan chote Miyan) का टीज़र आउट कर दिया गया है। फिल्म के टीज़र में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की दमदार एक्टिंग और दिलेरी देखने को मिल रही है। यहीं फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां के एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर टीज़र को देख यह साफ हो रहा है कि, पूरी फिल्म कितनी धमाकेदार और एंटरटेनिंग होने वाली है।

एंटरटेनमेंट और एक्शन से भरपूर है टीज़र

अक्षय कुमार की ये फिल्म उनकी बाकी सभी फिल्मों से काफी अलग और यूनिक लग रही है। यहीं फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीज़र शुरुआत से लेकर अंत तक काफी एक्शन और एंटरटेनमेंट से लोडेड नज़र आ रहा है। टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की इस शानदार फिल्म के टीज़र के मुताबिक फिल्म में देश प्रेम और एक सोल्जर की जर्नी को रिप्रेजेंट किया जाएगा जो कि, काफी मज़ेदार होने वाला है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार एक सोल्जर का किरदार निभाते नज़र आएंगे यहीं अगर बात की जाए विलेन की तो, आपको बता दें कि इस मूवी में पृथ्वीराज कुमार एक खूंखार विलेन को रोल प्ले कर रहे हैं।

टीजर ने मचाया धमाल

यहीं आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ एंड अक्षय कुमार की इस जबरदस्त फिल्म के टीज़र ने आते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा के रख दिया है। साथ ही ऑडियंस को भी उनकी इस फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां का ये शानदार टीज़र काफी पसंद आया, जिसे देखते ही फैंस फिल्म के टीज़र की तारीफों में ही लगे हुए है।और फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories