शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनMalaika Arora और अरबाज की दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग, खुलेआम एयरपोर्ट पर लगाया...

Malaika Arora और अरबाज की दिखी खूबसूरत बॉन्डिंग, खुलेआम एयरपोर्ट पर लगाया एक-दूसरे को गले

Date:

Related stories

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरी रहती हैं। मौजूदा समय में मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान से डायवोर्स के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ कपल गोल्स सेट करती हुई नजर आती हैं।

अरबाज-मलाइका खूबसूरत बॉन्डिंग

इसी कड़ी में मलाइका अरोड़ा और उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मलाइका और अरबाज अपने बेटे अरहान को एयरपोर्ट पर छोड़ने आते हैं। अरहान दोनों से गले मिलता है और फिर अपने पेरेंट्स को बाय बोलकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। अपने बेटे को अलविदा कहने के बाद दोनों एक दूसरे से गले मिलते हैं और फिर अपने अपने रास्ते निकल जाते हैं। इस वीडियो में मलाइका और अरबाज की खूबसूरत बॉन्डिंग देखने को मिलती है। इन दोनों का ऐसा जेस्चर पहली बार पब्लिकली देखने को मिला है।

Also Read: Cones की ब्रा में Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, यूजर्स बोले- ‘ये बहुत मजेदार है, सांड के सींग’

फैंस को पसंद आया दोनों का यूं मिलना

बता दें कि, सोशल मीडिया पर अरबाज और मलाइका का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वहीं फैंस को इन दोनों का यूं दिखना काफी पसंद आ रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘अरबाज-मलाइका शानदार पेरेंट्स है।’ वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘यह होते हैं एजुकेटेड लोग कुछ लोग दूर से बगावत करने लगते हैं।’ बता दें कि, मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान 1998 में शादी के बंधन में बने थे और शादी के 18 साल बाद उन दोनों का तलाक हो गया था।

Also Read: दिल्ली और पंजाब के बाद अब Rajasthan में दिखेगा AAP का दम, सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories