aap rajasthan

Rajasthan Legislative Election 2023: दिल्ली,पंजाब के बाद आम आदमी पार्टी ने अब राजस्थान में दम दिखाने का फैसला किया है। आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने घोषणा करते हुए बताया कि ‘आप’ राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी इस बार गुजरात, हिमाचल की पिछली हारों से सबक लेते हुए एक अलग रणनीति के तहत चुनाव लड़ेगी। जिसकी विरोधी उम्मीद भी नहीं कर सकेंगे। इसके लिए हम पूरी तैयारी कर चुके हैं। हमने इसकी शुरुआत शुक्रवार से जयपुर में डोर टू डोर कैंपेन से कर दी है। पार्टी संगठन स्तर को मजबूत कर ही इस चुनाव को लड़ने जा रही है।

ये भी पढ़ेंः MP Legislative Election 2023: गहलोत-पायलट के बीच 2018 जीत के क्रेडिट की जंग,अपने अपने दावों पर कायम

राजस्थान को देंगे नया विकल्प

‘आप’ के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक ने बताया कि इस बार हम राजस्थान की जनता को एक नया विकल्प देने जा रहे हैं। जिस तरह से भाजपा तथा कांग्रेस मिलकर राजस्थान को बारी बारी से लूटते हैं। हम इन दोनों से अलग और ऊपर भी हैं। हम चाहते हैं जिस प्रकार दिल्ली,पंजाब तथा गुजरात की जनता ने हमें विधानसभा चुनावों में प्यार दिया ठीक उसी प्रकार राजस्थान की जनता भी इस चुनाव में हमें प्यार देगी।

सकारात्मक राजनीति का वादा

पाठक ने कहा कि भारत में जिस तरह का राजनैतिक माहौल बन गया है।  इस समय भारत में दो तरह की राजनीति हो रही है। एक तरफ सकारात्मक तथा दूसरी ओर नकारात्मक तरह की जमकर राजनीति की जा रही है। हम यहां सकारात्मक राजनीति करेंगे। हमने जैसे पंजाब दिल्ली के लोगों को उनकी मूलभूत जरुरतों को पूरा करेंगे। हम भारत के लोगों का जीवन आसान बनाने में विश्वास रखते हैं। जब बाकी पार्टियां जनता को मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्ट व्यवस्था के आधार लूट रही हैं। जबकि हम पंजाब तथा दिल्ली में आम लोगों को बेहतर शिक्षा,स्वास्थ्य तथा विकास के मामले में उदाहरण दे दिया है।      

ये भी पढ़ेंः MP Republic Day 2023: CM शिवराज ने छेड़ी सुरों की सरगम, बोले- ‘शान तो मधुर आवाज की शान है और मेरा गला फटा बांस…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar...