सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होममनोरंजनCones की ब्रा में Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, यूजर्स...

Cones की ब्रा में Urfi Javed ने फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर, यूजर्स बोले- ‘ये बहुत मजेदार है, सांड के सींग’

Date:

Related stories

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद वह नाम है जो हर दिन अपनी अतरंगी ड्रेस से चर्चा में आ जाती हैं। हर बार की तरह इस बार फिर उर्फी जावेद हर हद को पार करते हुए कुछ ऐसा पहन ली जिसे देख लोग चौंक गए। इस लुक को देख पहले तो यही ख्याल आया कि ‘इस ड्रेस को क्या नाम दूं’। खैर, उर्फी कुछ भी कर सकती हैं और इस बार भी उन्होंने इस बात को प्रूफ करने में पीछे नहीं रही हैं। सोशल मीडिया पर इस लुक से वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहे हैं और यूजर्स भी लगातार मजे ले रहे हैं। वाकई उर्फी के दिमाग में क्या चल रहा है यह तो वहीं जाने लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन काफी मजेदार हैं।

काफी मजेदार है उर्फी का यह लुक

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक वेलवेट कपड़े को नीचे लपेटा है वहीं टॉप की बात करें तो उन्होंने ब्रा लुक को कैरी किया है। अगर इस ब्रा की बात करें तो यह उर्फी की तरह अतरंगी है जिसमें आगे की तरफ कोण शेप है और यह जरीदार है। उर्फी ने इस लुक को एक बार फिर बालों को बांधकर कम्पलीट किया है और इसे बोल्ड मेकअप से स्टाइलिश टच दिया है।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

वीडियो देख यूजर्स ने ली चुटकी

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “आ.. हू… ये क्या लगा के आई है… आइसक्रीम का कोन.. … विनोद.. देख रहे हो ना.. अब कुछ बोलूगी.. तो बोलोगे कि बोलती है। एक और यूजर ने कहा, “ये बहुत मजेदार है, सांड के सींग।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “कोई तो भोपू बजा दो।” एक और यूजर ने कहा, “कुल्फी जावेद अरे सॉरी उर्फी जावेद।”

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories