गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनBheed: भारी भरकम स्टारकास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर पिटी फिल्म, रिलीज...

Bheed: भारी भरकम स्टारकास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर पिटी फिल्म, रिलीज के 4 दिन बाद ही हुआ शर्मनाक हाल

Date:

Related stories

एयरपोर्ट पर कूल ब्लैक लुक में नजर आए RajKumar Rao, इस तरह स्टाइल को बनाया यूनिक

RajKumar Rao: राजकुमार राव को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राजकुमार ब्लैक कलर की टी-शर्ट को गॉगल्स के साथ स्टाइल करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। राजकुमार अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि स्टाइल से भी फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं।

Stree 2: ओ स्त्री, अगले साल आना! मजेदार वीडियो शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की हुई घोषणा, खुशी से झूम उठे फैंस

Stree 2: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' को फैंस से कितना प्यार मिला है इसे किसी सबूत की जरुरत नहीं है। पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना के साथ मिलकर राजकुमार और श्रद्धा का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि 'स्त्री 2' की रिलीज डेट की घोषणा की गयी है।

Bheed: बीते शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भीड़ रिलीज हुई। फिल्म का नाम भले ही ‘भीड़’ हो पर टिकट खिड़की पर ये फिल्म दर्शक जुटाने में बुरी तरह फेल हुई। पहले ही दिन से फिल्म को दर्शक नहीं मिले तो ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वही फिल्म की कहानी को कुछ लोगों ने पसंद किया था और उम्मीद थी कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी।

फिल्म भीड़ की कहानी

अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित फिल्म भीड़ देश में कोरोना काल के दौरान सामने आए दर्दनाक मंजर को पेश करती है। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू जरूर मिले पर ये तारीफें दर्शकों को नहीं खींच पाई। फिल्म में राजकुमार राव और भूमि का अभिनय काबिलेतारीफ रहा और फिल्म ने लॉक डाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों के दर्द को बखूबी दिखाया है। उम्मीद किया जा रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी पर मेकर्स की इस सोच पर पानी फिर गया है।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म का कलेक्शन

बता दें फिल्म भीड़ करीब 30 करोड़ के बजट में बनी थी लेकिन फिल्म के सोमवार तक कलेक्शन को देखा जाए तो अब तक फिल्म ने महज 1.95 करोड़ का ही बिजनेस किया है। ओपनिंग डे पर 50 लाख के कलेक्शन से शुरुआत करने वाली फिल्म भीड़ ने दूसरे दिन 65 लाख और रविवार को करीब 60 लाख का कलेक्शन किया। सोमवार को वीक डे होते ही फिल्म का कलेक्शन गिरकर 20 लाख पहुंच गया। अब ये उम्मीद को बेकार ही है कि फिल्म अपने बजट के आंकड़े के करीब भी जा पाएगी।

क्या ये रही फिल्म के नाकाम होने की वजह

फिल्म भीड़ में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, पंकज कपूर, आशुतोष राणा, दिया मिर्जा, जैसी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फेल होने से कई बड़े सवाल खड़े हुए है। फिल्म को ब्लैक एंड व्हाइट में शूट किया गया था जिससे लॉक डाउन के दौरान सामाजिक असमानता को दिखाया जा सके पर ये प्रयोग सफल नहीं हुआ। फिल्म में भारत में हुए लॉक डाउन को आजादी के विभाजन से तुलना करते हुए दिखाया गया जो दर्शकों के एक वर्ग को पसंद नहीं आया। ये मानना होगा कि देश के भीतर सीमा खींचने जैसे तथ्यों को दर्शकों ने नकार दिया और फिल्म का प्रदर्शन सबके सामने है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories