बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनBhojpuri dance video: आम्रपाली संग झूमे निरहुआ और खेसारी तो मचा हंगामा,...

Bhojpuri dance video: आम्रपाली संग झूमे निरहुआ और खेसारी तो मचा हंगामा, ‘चोख लागे सामान’ में ट्रिपल रोमांस है बेहद मजेदार

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sapna Chauhan और Khesari Lal की सुहागरात में ‘बती कट गया रे’, वीडियो देख जाग रहे अरमान

https://www.youtube.com/watch?v=7OxvH-V_pOY Bhojpuri New Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव...

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Bhojpuri dance video: यह बात सच है कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी कयामत है। फैंस इन्हें खूब पसंद भी करते हैं लेकिन आप सोचिए कि अगर इन दोनों के साथ ट्रेंडिंग स्टार नजर आए तो हंगामा मचना तो लाजमी है। जी हां, एक बार ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब तीनों की यह जोड़ी तिकड़म भिड़ाकर फैंस के दिलों को लूटने में कामयाब हुए। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो की वजह से हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में तीनों एक साथ धमाका कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर इनका शोर है। वीडियो को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है और यह खूब वायरल भी हो रहा है। वीडियो में वे ‘चोख लागे सामान’ गाने पर ठुमके लगाकर लोगों के पसीने छुड़ाने का काम कर रहे हैं।

वीडियो में दिखा ट्रिपल रोमांस

आमतौर पर जब कोई गाना रिलीज होता है तो उसमें एक्टर और एक्ट्रेस की बात होती है लेकिन इस दरम्यान इस वीडियो में स्टार्स की जोड़ी नहीं बल्कि ट्रिपल रोमांस देखने को मिलेगा। यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें खेसारी और निरहुआ दोनों आम्रपाली के साथ ठुमके लगा रहे हैं। इस दौरान उनके बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है और इतना ही नहीं इन्होने तबाही मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। वीडियो में तीनों के बीच की बॉन्डिंग और ठुमके जबरदस्त हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri dance video: ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ में रितेश पांडे का गदर, 500 मिलियन से अधिक व्यूज ने तोड़ा रिकॉर्ड

वीडियो को लोग कर रहे हैं खूब पसंद

आम्रपाली और निरहुआ ही नहीं खेसारी की जोड़ी भी जबरदस्त बवाल मचा रही है। इस गाने का नाम चोख लागे सामान दादा भाला के नोख (Chokh Lage Saman Dada Bhala Ke Nokh) है। इस गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है और यह फिल्म ‘दूध का कर्ज’ से है। इस वीडियो को Wave Music Bhojpuri से 2017 में जारी किया गया है और इसपर अब तक 6 लाख 47 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories