रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBhojpuri dance video: इस हसीना को 'बॉडी के मसाज' का ऑफर देते...

Bhojpuri dance video: इस हसीना को ‘बॉडी के मसाज’ का ऑफर देते दिखे पवन सिंह, देख फैंस की उड़ी नींद

Date:

Related stories

Bhojpuri dance video: भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह अपने कूल और टशन स्टाइल को लेकर जाने जाते हैं। हर गाने में उनकी एक अलग छवि देखने को मिलती है और इस बीच उनका एक लवर बॉय वाला इमेज सामने आया है। वीडियो में वह भोजपुरी हसीना के साथ जमकर फ्लर्ट करते हुए नजर आते हैं और यहां तक कि उन्हें मसाज का ऑफर भी देते है। जी हां सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ आइटम सॉन्ग पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रहे हैं और इस दौरान उनके अंदाज़ को देख लोगों के पसीने छूट रहे हैं।

पवन को देख आंखों को टिकाने पर मजबूर लोग

यह बात सच है कि वीडियो वाकई काफी अलग और खास है। यही वजह है कि इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में। पवन सिंह के गाने का नाम है ‘बॉडी के मसाज’ जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में पॉवर स्टार महिमा सिंह के साथ ताबड़तोड़ ठुमके लगा रहे हैं जिसे देख लोगों के बीच तहलका मचना लाजमी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिमा ब्लू घाघरा चोली में नजर आ रही हैं वहीं पवन सिंह अपने कुल अंदाज से उनके साथ ताबड़तोड़ ठुमके लगाते हुए फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा में है जिसमें उनके अंदाज को देख फैंस कायल हो रहे हैं।

यहां देखें Video:-

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

‘बॉडी के मसाज’ गाने की बात करें तो यह भोजपुरी फिल्म ‘हमार स्वाभिमान’ से है। इस फिल्म में पवन सिंह के अलावा अंजना सिंह, डिंपल सिंह और राम शर्मा नजर आए थे। इस गाने को पवन सिंह ने राधा रावत के साथ अपनी आवाज दी है और गाने के लिरिक्स चंदन यदुवंशी के हैं तो म्यूजिक छोटू रावत का है। इस गाने को 8 दिसंबर 2022 को टीम फिल्म भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है जिसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories