बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: Akshara Singh को बाहों में भरकर Pawan Singh...

Bhojpuri Dance Video: Akshara Singh को बाहों में भरकर Pawan Singh ने मनाई होली, ‘हथवा से धर के जीजा ‘ गाना हुआ वायरल

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri New Song: “परिछावन में” Pawan Singh और Queen Shalini का नशीला डांस देख बोले- फैंस, ‘हिला दिया’

https://www.youtube.com/watch?v=6Uy085rDbHI Bhojpuri New Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan...

Bhojpuri Dance Video: होली आने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में हर तरफ इसकी तैयारी धीरे-धीरे देखने को मिल रही हैं। इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस Akshara Singh को बाहों में भरकर Pawan Singh का एक होली वाला गाना काफी वायरल हो रहा है।

Akshara Singh और Pawan Singh ने मनाई होली

इस गाने में वह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह Akshara Singh को बाहों में भरकर खूब प्यार कर रहे हैं। इस दौरान दोनों के बीच कीफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने के बोल-‘हथवा से धर के जीजा ‘ है।इस Bhojpuri Holi Song में दोनों के बीच एक अलग ही तरह का रोमांस और डांस देखने को मिल रहा है। गाने में दोनों सितारे होली के रंगों में सराबोर नजर आ रहे हैं। इस जोड़ी ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।

‘हथवा से धर के जीजा ‘ Bhojpuri Dance Video यूजर्स को आ रहा पसंद

आपको बता दें, ये गाना Bhojiwood Bhojpuri नाम के Youtube चैनल पर 4 साल पहले अपलोड किया गया था। जिस पर अब तक 33 लाख व्यूज आ चुके हैं वहीं, 15 हजार लाइक्स और कई सौ कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। यही वजह है कि, ये यूजर्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है।

आपको बता दें, एक समय था जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। लेकिन जब से इनका ब्रेकअप हुआ है तब से फैंस का दिल जरुर टूटा है। ये जोड़ी भले ही अब साथ ना हो लेकिन इनके पुराने गाने आज भी काफी देखे और सुने जाते हैं। ये गाना भी इन्ही सुपरहिट गानों में से एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories