रविवार, मई 26, 2024
होमViral खबरPawan Singh के लिए Monalisa ने लुटाया हुस्न का खजाना, बोली- ‘जवानी...

Pawan Singh के लिए Monalisa ने लुटाया हुस्न का खजाना, बोली- ‘जवानी शिखर पर’, वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

चुनावी मैदान में निर्दलीय ताल ठोक रहे Pawan Singh पर BJP की बड़ी कार्रवाई, जारी हुआ निष्कासन आदेश; जानें डिटेल

Pawan Singh: बीतते समय के साथ लोक सभा 2024 का चुनाव बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने समीकरण को साध कर बड़े-बड़े दावे करती नजर आ रही हैं तो वहीं वोटर्स साइलेंट मोड में मतदान का इंतजार कर रहे हैं।

Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह Pawan Singh के नए और पुराने दोनों ही गानों को काफी पसंद किया जाता है। उनका जब भी कोई नया गाना आता है वो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करने लगता है। यही वजह है कि, एक्टर के फैंस देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी बढ़ते जा रहे हैं। भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह की वैसे तो जोड़ी सबसे ज्यादा अक्षरा सिंह के साथ पसंद की जाती है। लेकिन एक्टर का एक पुराना गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, ‘जवानी शिखर पर ‘ गाने में वह भोजपुरी हसीना Monalisa के साथ बंद कमरे में दिख रहे हैं।

Pawan Singh को देख Monalisa के जागे अरमान

‘इस भोजपुरी गाने का नाम ‘जवानी शिखर पर ‘ jawani sikhar par है। इस गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि, पवन सिंह को देख मोनालिसा बेकाबू हो गई हैं और चमकीली नेट साड़ी में अपनी अदाओं की बिजली पवन सिंह पर गिरा रही हैं।इस गाने को Priyanka Singh ने गाया है। इस गाने को बंद कमरे में फिल्माया गया है।

‘जवानी शिखर पर’ गाने पर फैंस लुटा रहे प्यार

गाने की वीडियो में पवन सिंह मोनालिसा की अदाओं पर फिदा होते हुए दिख रहे हैं। वहीं, मोनालिसा एक्टर के साथ रोमांस और डांस बेहद जबरदस्त तरीके से कर रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। इस वीडियो को Wave Music नाम के Youtube चैनल से 6 साल पहले अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 63 लाख व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट् और हजारों लाइक्स देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतने साल भी तबाही मचाए हुए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories