शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Dance Video: 'ओढ़नी सरकत जाय' गाने में सपना संग रोमांस करते...

Bhojpuri Dance Video: ‘ओढ़नी सरकत जाय’ गाने में सपना संग रोमांस करते दिखे Pawan Singh, केमेस्ट्री मचा रही तबाही

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी के पॉवरस्टार पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में वह नाम है जो किसी भी गाने को हिट करवाने के लिए काफी है। भोजपुरी इंडस्ट्री को यहां तक पहुंचाने में पवन सिंह का बहुत बड़ा योगदान है और यही वजह है कि उनके नए ही नहीं पुराने गाने में लगातार ट्रेंड में होते हैं। पवन सिंह की जोड़ी किसी भी एक्ट्रेस के साथ फिट है और यही वजह है कि वह आए दिन किसी ना किसी गाने की वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में होते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक गाना ‘ओढ़नी सरकत जाय’ काफी लाइमलाइट में है। इस गाने को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

सोशल मीडिया पर चर्चा में है सपना संग पवन का रोमांस

‘ओढ़नी सरकत जाय’ में पवन सिंह और सपना चौहान की जोड़ी साथ में धमाल मचा रही है। सपना जहां एथनिक ड्रेस में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं वहीं पवन सिंह भी अपने पॉवरपैक परफॉरमेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं। ब्लैक गॉगल्स और ओपन शर्ट स्टाइल में पवन को देख लड़कियां क्रेजी हो रही हैं और वह हमेशा की तरह अपने दमदार डांस से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

पवन सिंह के इस नए गाने ‘ओढ़नी सरकत जाय’ को JP Star Pictures Bhojpuri यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस वीडियो को अब तक करीब 2257435 व्यूज मिल चुके हैं। गाने को पवन सिंह और शिवानी ने अपनी आवाज दी है और इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं। गाने का म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। गाने में पवन और शिवानी की जोड़ी जबरदस्त गर्दा उडाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो फिलहाल भोजपुरी लवर्स के लिए एक मस्टवाच वीडियो है जिसे आप भी एन्जॉय कर सकते हैं।

यहां देखें Video:-

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories