सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Hit Song: ये गाना नहीं होता तो कभी नहीं बन पाती...

Bhojpuri Hit Song: ये गाना नहीं होता तो कभी नहीं बन पाती निरहुआ और आम्रपाली की हिट जोड़ी! क्या आपने देखा?

Date:

Related stories

Bhojpuri Song:निरहुआ को देख अंजना बोली-‘सुहाग वाली रतिया पूरा करब राजा’

निरहुआ और अंजना सिंह का ये सबसे हिट Bhojpuri Song है। जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। लागातार यूजर्स इस पर जमकर कमेंट करते हुए खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी गानों का क्रेज यूजर्स में खूब देखने को मिलता है। यही कारण है कि, जैसे ही यूटयूब पर जब भी कोई गाना अपलोड होता है तो वो देखते ही देखते ट्रेंड करने लगता है। भोजपुरी गानों में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की है। इस जोड़ी के नए और पुराने दोनों ही गानें काफी ट्रेंड करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी ने लगा दी आग

आज जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। जिसमें आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली के दुबे के बीच काफी अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘आवा ए फुलगेना’ (Aawa Ye Fulgena) को सोशल मीडिया पर काफी प्यार मिल रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की खास जोड़ी देखी जा सकती है। इस गाने की शुरूआत में आपको अंजना सिंह और निरहुआ बिस्तर पर प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। उसके बाद आप इस खास जोड़ी को एक खूबसूरत से पार्क मे प्यार करते हुए देख सकते हैं।

‘आवा ए फुलगेना’ भोजपुरी गाना खूब किया जा रहा पसंद

गाने में आम्रपाली दुबे ने ग्रीन और ऑरेंड कलर का सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही बालों मे एक फूल लगाया हुआ है। वहीं दूसरी तरफ आप देख सकते हैं कि, निरहुआ गुलाबी कलर की शर्ट और क्रीम कलर की पेंट में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।इस गाने को यूटयूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

इसके साथ ही इस जोड़ी पर यूजर्स खूब कमेंट करते हुए प्यार लुटा रहे हैं। ये गाना पुराना है। लेकिन जिस तरह से यूजर्स इसे पसंद कर रहे हैं। उसे देखकर लगता ही नहीं है कि, ये गाना इतना पुराना है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories