बुधवार, मई 15, 2024
होमViral खबरBhojpuri Holi New Song: Khesari Lal पर चढ़ा होली का रंग, Yamini...

Bhojpuri Holi New Song: Khesari Lal पर चढ़ा होली का रंग, Yamini Singh को बांहो में लपेट जमकर रगड़ा रंग, बोले- ‘सड़िया संभाला’

Date:

Related stories

Bhojpuri Holi New Song: होली के आने में कुछ ही समय बचा है। ऐसे में भोजपुरी ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और यामिनी सिंह (Yamini Singh) का नया Bhojpuri Holi New Song आ गया है। इसके बोल- सड़‍िया संभाला (Holi Song Sadiya Sambhala) है। इस गाने में देख सकते हैं कि, खेसारी पर होली का रंग चढ़ा हुआ है और वो यामिनी के संग काफी जबरदस्त रोमांस और डांस कर रहे हैं।

Khesari Lal और Yamini Singh का Bhojpuri Holi New Song लॉन्च

इस गाने ने लॉन्च होते ही फैंस का दिल जीत लिया है। गाने की वीडियो में देख सकते हैं कि, यामिनी सिंह ने सफेद कलर की साड़ी पहनी हुई है वहीं, एक्टर और सिंगर भी सफेद कलर के कुर्ते में नजर आ रहे हैं। गाने को बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। जिसमें दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ये होली का भोजपुरी गाना खेसारी और यामिनी की नई फिल्‍म ‘प्‍यार के बंधन’ का है। इस गाने को खेसारी ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है।

‘सड़िया संभाला’ होली गाना यूजर्स को आ रहा पसंद

इस गाने का म्यूजिक और लिरिक्स झूमने पर मजबूर कर देने वाले हैं। इस गाने को Captain Watch Hits नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 86 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं, 18 हजार लाइक्स के साथ कई सौ कमेंट देखने को मिल रहे हैं। इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories