शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Holi Song: होली पर इस बार जरूर लें पवन सिंह और...

Bhojpuri Holi Song: होली पर इस बार जरूर लें पवन सिंह और खेसारी लाल के इन भोजपुरी गानों की डोज, सुनते ही झूम उठेंगे

Date:

Related stories

होली पर बॉसी लुक में एन्जॉय करती दिखीं Priyanka Chahar Choudhary, एक्साइटमेंट में कह दी दिल की बात

Priyanka Chahar Choudhary: रंगों के इस त्यौहार का खुमार सेलेब्स पर खूब देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका होली सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में इस बात का खुलासा करती हुई नजर आई कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Holi 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश रावत का वीडियो वायरल

Holi 2023 in Uttarakhand: सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। वहीं, हरीश रावत के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

Holi 2023 in UP: होली के पावन त्योहार पर सीएम आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। साथ ही लोगों से अपील भी की है।

Holi 2023 पर रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ये डांस आपने देखा क्या, Video Viral

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। अमेरिकी विदेश वाणिज्य मंत्री के साथ बीजेपी के कई नेताओं ने दी होली की बधाई।

Holi 2023 in MP: CM Shivraj ने गाए फाग के गीत, काव्यात्मक अंदाज में दी बधाई

Holi 2023 in MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने काव्यात्मक अंदाज में प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाए और बधाई दी है।

Bhojpuri Holi Song:होली की मस्ती हो और भोजपुरी गाने का तड़का न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। होली अभी शुरू भी नही हुई और यूटयूब पर खेसारी,पवन, निरहुआ और अक्षरा सिंह के गाने जमकर रिलीज हो रहे हैं और खास बात ये है कि, ये भोजपुर गाने काफी ट्रेंड भी कर रहे हैं। जिन्हें देखकर लग रहा है कि इन भोजपुरी गानों ने अभी से ही लोगों पर होली का खुमार चढ़ा दिया है।होली की जान ही भोजपुरी गानों में बसी होती है। ऐसे में होली के हुड़दंग में सबसे ज्यादा बजने वाले भोजपुरी गानों के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे ही गाने जिन्हें सुनकर आप भी होली की मस्ती में चूर हो जाएंगे। खास बात ये है कि, होली के इन गानों को हर साल सुना जाता है। चलिए आपको ऐसे ही होली के रंगों से सराबोर गानों के बारे में दिखाते भी हैं और बताते भी हैं।

‘मुँहे लागल बा’

भोजपुरी ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल यादव और राधा रावत का गाना ‘मुँहे लागल बा’ होली की जान और शान माना जाता है। रिलीज़ होते ही इंटरनेट पर आग लगाने वाले ‘मुँहे लागल बा’ भोजपुरी गाने में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव जमकर भोजपुरी एक्ट्रेस राधा रावत के साथ रोमांस कर रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

‘चोलिया छोट लईला ए पहुना’

होली के भोजपुरी गानों की बात हो और पवन सिंह के गानों का जिक्र न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। आज हम आपके लिए पवन सिंह का सबसे ज्यादा होली पर बजने वाला गाना ‘चोलिया छोट लईला ए पहुना’ गाना लेकर आए हैँ। इस गाने में होली के रंगों में पवन सिंह डिंपल सिंह के साथ सराबोर नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच होती नोंक झोंक लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

भाभी जी के चाट लS

होली का पर्व काफी मस्ती और हंसी मजाक से भरा हुआ होता है। ऐसे में डांस करती हुई देवर और भाभी की जोड़ी को लोग खूब पसंद हैं। आज भी जो होली का गाना हम आपके लिए लेकर आए हैं वो भी कुछ ऐसा ही है। आज हम आपको देवर और भाभी की कैसी होली होती है इसके बारे में बताने जा रहे हैं। भाभी जी के चाट लS गाना भोजपुरी होली का सबसे हिट गाना है। इस गाने में पवन सिंह अपनी भाभी से मजाक करते हुए नजर रहे हैं। ये गाना रिलीज होते ही छा गया था। होली पर इस भोजपुरी गाने का काफी दबदबा देखने को मिलता है।

 

हाला भईल होली में

होली में ट्रेडिंग स्टार खेसारी लाल यादव का सबसे हिट गाना हाला भईल होली में काफी सुना जाता है। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, खेसारी लाल यादव होलियारो के साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ खेसारी लाल यादव का रोमांस माहौल और भी रोमांटिक बना रहा है। खेसारी लाल और आस्था सिंह की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

 

रंग ठोपे ठोप

 

होली पर भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह का सबसे हिट गाना रंग ठोपे ठोप काफी सुना जाता है। इस गाने में पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ काफी रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। पवन सिंह का रंग ठोपे ठोप भोजपुरी गाना काफी पसंद किया जाता है। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, किस तरह भोजपुरी एक्ट्रेस को पवन सिंह रगड़-रगड़ के रंग लगा रहे हैं। भोजपुरी के सबसे हिट होली के गानों में से ये गाना काफी हिट माना जाता है। अगर आप इस बार होली की मस्ती में चूर होना चाहते हैं तो आप रंग ठोपे ठोप गाना बजा सकते हैं।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

 

 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories