बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनBhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का...

Bhojpuri Song Video: ग्रीन साड़ी में रानी को देख फिसला खेसारी का दिल, तोड़ डाली मर्यादा की हदें

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: पवन सिंह और सपना चौधरी के डांस ने हिला दिया यूटयूब, वीडियो देख धड़क जाएगा दिल

पवन सिंह और सपना चौधरी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के लिरिक्स 'लहंगा लहक जाई' है। इस हिट  गाने में पवन सिंह और सपना चौधरी की जोड़ी ने आग लगा दी है।

Bhojpuri Dance Video: खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के रोमांस को देख भूल जाओगे पवन सिंह, भोजपुरी गाने ने तोड़े दिए रिकॉर्ड

'बाज जाई छागल'  (Baj Jaai Chhagal ) गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह जबरदस्त रोमांस कर रहे हैं। उनके डांस को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Bhojpuri Dance Video: Monalisa की अदाओं को देख बेहाल हुए Nirahua, ‘हिली पलंग के पलाई’ देख फैंस हुए दीवाने

Bhojpuri Dance Video: निरहुआ और मोनालिसा का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 'हिली पलंग के पलाई' गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। भोजपुरी लवर्स के बीच यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें निरहुआ और मोनाल्सिया रोमांटिक नजर आ रहे हैं।

Bhojpuri Song Video: बंद कमरे में आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक हुए निरहुआ, देख यूजर्स ने कर दी कमेंट्स की बारिश

Bhojpuri Song Video: 'खोले दी केवड़िया भेल भोर' में निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री किसी को भी अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है। इस जोड़ी की सारी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

Bhojpuri Song Video: पल्लू गिराकर खेसारी लाल के अरमानों पर काजल राघवानी ने चलाई छुरियां, गाना देख मदहोश हो रहे यूजर्स

Bhojpuri Song Video इस गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि ये इतना ज्यादा वायरल हो रही है।

Bhojpuri Song Video: खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की जोड़ी जब भी साथ नजर आएगी भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचना लाजमी है। दोनों की स्टार्स की अपनी एक फैन फॉलोविंग है जो उन्हें पसंद करते हैं और अगर दोनों साथ में दिखे तो यह फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इस बीच सोशल मीडिया पर खेसारी और रानी का एक गाना खूब चर्चा में है जिसे फैंस ताबड़तोड़ देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वीडियो में दोनों की जोड़ी बोल्डनेस से बवाल मचा रही है और आलम यह है कि फैंस इसे खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

रानी को देख रोमांटिक हुए खेसारी

हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसका नाम ‘पातर पातर पियवा के’ है। वीडियो में खेसारी व्हाइट प्रिंटेड शर्ट में नजर आ रहे हैं। वहीं रानी ग्रीन कलर की प्रिंटेड साड़ी में अदाएं दिखा रही हैं। गाने में आप देख सकते हैं रानी खेसारी को रिझाने के लिए भरसक कोशिश करती हैं और बाद में खेसारी रोमांटिक होकर खूब ठुमके लगा रहे हैं। वीडियो में बेड रोमांस को भी दिखाया गया है जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में दोनों के बीच की केमेस्ट्री लाजवाब है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

ताबड़तोड़ मिल रहे हैं व्यूज

‘पातर पातर पियवा के’ गाना भोजपुरी फिल्म जानम का है। इस गाने को रिलीज हुए 6 साल से अधिक हो गए हैं लेकिन फैंस के बीच इसका क्रेज बरकरार है। गाने को WWR Hamar Bhojpuriya यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है जिसपर 96,171,032 से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने आवाज दी है और म्यूजिक अवनीश झा ने दिया। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और डायरेक्ट अजय कुमार झा ने किया है। यह गाना फिलहाल भोजपुरी फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

यहां देखें Video:-

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories