मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16 की यह कंटेस्टेंट जल्द बॉलीवुड में दिखाएंगी दमखम, सिजलिंग...

Bigg Boss 16 की यह कंटेस्टेंट जल्द बॉलीवुड में दिखाएंगी दमखम, सिजलिंग फोटोज से सोशल मीडिया पर करती हैं राज

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16: कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में अब कुछ ही दिन हैं। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और यहां से कंटेस्टेंट की एक अलग जर्नी की शुरुआत होती है। हर सीजन में कुछ कंटेस्टेंट ऐसे होते हैं जो बाद में काफी चर्चा में आ जाते हैं। इस सीजन में भी कई कंटेस्टेंट्स आए और गए लेकिन एक नाम जो लोगों का काफी इम्प्रेस किया है वह है ‘सौंदर्या शर्मा’। सौंदर्या ने शो में अपनी एक अलग पहचान बनाई। हालांकि अब वह अब शो से बाहर निकल चुकी है लेकिन सोशल मीडिया पर वह राज कर रही हैं।

सिजलिंग फोटोज से सोशल मीडिया पर मचाती हैं तहलका

‘सौंदर्या शर्मा’ बिग बॉस घर से बाहर आ चुकी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अपनी एक पहचान बन गई है और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोविंग है। इंस्टाग्राम की बात करें तो एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग 6.3 मिलियन है। एक्ट्रेस भी इन्हें इम्प्रेस करने के लिए आए दिन कोई न कोई तस्वीरें शेयर करती हैं। आप तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगा सकते हैं कि सौंदर्या कितनी बोल्ड है। हर फोटो में उनका अंदाज काफी ग्लैमरस है जिसे देख फैंस लट्टू हो रहे हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस फिल्म में नजर आएंगी सौंदर्या

मिली जानकारी के मुताबिक करीब 4 साल बाद बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट साजिद खान फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर खुलासा भी साजिद बिग बॉस ग्रैंड प्रीमियर पर करेंगे। इस फिल्म को लेकर अभी नाम तो सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म में शहनाज गिल लीड एक्ट्रेस होंगी और फिल्म के एक गाने में सौंदर्या शर्मा नजर आने वाली हैं।

गौतम संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थी सौंदर्या

सौंदर्या शर्मा बिग बॉस 16 में गौतम विज संग रिलेशन को लेकर चर्चा में रही। शुरुआत से ही दोनों के बीच लव बॉन्ड देखने को मिला। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories