मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: Salman की हीरोइन बनने से पहले इस फिल्म में...

Bigg Boss 16: Salman की हीरोइन बनने से पहले इस फिल्म में नजर आएंगी Priyanka Chahar Chaudhary, जानें कब होगी रिलीज

Date:

Related stories

Bigg Boss16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म बुरहान रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है। यह 26 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिलहाल प्रियंका बिग बॉस के घर में धूम मचा रही हैं। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म में भी काम कर सकती हैं। सलमान खान को प्रियंका की पर्सनैलिटी काफी पसंद आ रही है और उन्होंने प्रियंका को फिल्म में लेने की बात जाहिर भी कर दी है। उन्होंने कहा कि वो प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहेंगे।

कब और कहां रिलीज होगी बुरहान

बता दें कि बुरहान फिल्म को 26 जनवरी यानी गणतंत्र दिवस के अवसर पर ओटीटी प्लैटफॉर्म मास्क टीवी पर रिलीज किया जाएगा।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सच्ची घटना पर है आधारित

अगर मेकर्स की माने तो उनका कहना है कि यह फिल्म कश्मीर घाटी की सच्ची घटना पर आधारित है। यह दर्शकों को एंटरटेनमेंट के साथ ही देशभक्ति का भी एहसास दिलाएगी। यह फिल्म टैग प्रोडक्शन के तले बनी है। यह एक एक्शन ड्रामा मूवी है। इस फिल्म में स्थानीय गुमराह कश्मीरी नौजवानों और सरहद पार के आतंकियों के बीच की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म की कहानी को कश्मीर में आए दिन होने वाली हिंसा को ध्यान में रखकर लिखा गया है।

क्या है फिल्म की कहानी?

अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो बता दें कि इस फिल्म में ऐसे कश्मीरी नौजवानों की कहानी बताई गई है जो कश्मीर घाटी में सरहद पार के आतंकियों के बहकावे का शिकार हो जाते हैं। इस कहानी के जरिए आतंकियों के बहकावे का शिकार हुए नौजवानों और आतंक की एक भयानक साजिश को समेटने की कोशिश की गई है।

किसके नाम पर बनी है फिल्म बुरहान?

बुरहान फिल्म बुरहान वानी के नाम पर बनाई गई है जो हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर था। वो सिर्फ आतंकी घटनाओं को अंजाम नहीं देता था बल्कि युवाओं को भी हिजबुल मुजाहिद्दीन में शामिल करता था। उसने बहुत से कश्मीरी युवाओं को भड़काकर अपने आतंकी गिरोह में शामिल किया था। साल 2018 में जांबाज बहादुर सेना ने बुरहान वानी को एंकाउंटर कर धराशायी कर दिया था।

फिल्म को बनाने में कौन है शामिल?

इसे टैग प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया है। इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर शाहिद काजमी हैं। इसके प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट और अंजू भट्ट हैं। इस फिल्म में प्रियंका चाहर चौधरी, रानी भान, सपना सोनी, फैजान खान, तारिक इम्तियाज, मुश्ताक अली और कासिम मिर्जा जैसे कलाकार हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories