शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: फिनाले से पहले कट सकता है इन कंटेस्टेंट्स का...

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले कट सकता है इन कंटेस्टेंट्स का पत्ता, शॉकिंग इविक्शन में बाहर जाएंगे घर के ये सदस्य

Date:

Related stories

Soundarya Sharma: बिग बॉस के बाद हॉलीवुड में दमखम दिखाएंगी यह हसीना! फैंस हुए एक्साइटेड

Soundarya Sharma: बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा जल्द ही हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। कहा जा रहा है कि इसके लिए तैयारियां पूरी हो गयी है और वह बहुत जल्द फैंस के साथ इसकी घोषणा करने वाली हैं। इस सिलसिले में वह हॉलीवुड डायरेक्टर से भी मिल चुकी हैं।

Bigg Boss 16: मोस्ट कंट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 जल्द ही खत्म होने वाला है। इस शो में 12 फरवरी को विजेता की घोषणा की जाएगी। इससे पहले दो कंटेस्टेंट्स का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है। फिलहाल घर में कुल 7 कंटेस्टेंट हैं। लेकिन इन दोनों में से दो फाइनल शो से पहले ही एलिमिनेट हो सकते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि शो में दो बेहद चौंकाने वाले एविक्शन होने वाले हैं। दरअसल शो के फैन पेज ने उन दो कंटेस्टेंट्स के नाम भी जारी कर दिए हैं जो एलिमिनेट हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर ये नाम फिलहाल चर्चा में हैं और लोग इसपर अपने रिएक्शंस भी डे रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है आखिर वह दो नाम।

सुंबुल जल्द हो सकती है शो से एलिमिनेट

इस लिस्ट में एक नाम है सुंबुल तौकीर खान की जो चर्चा में है। अगर बिग बॉस शो में इनके सफर की बात करें तो काफी दिलचस्प रहा है। शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि सुंबुल इस गेम के लिए काफी स्लो और वीक है लेकिन समय के साथ वह आज टॉप 7 में अपनी जगह बना ली है। इमली फेम शो में कई बार परेशान नजर आई। शालीन संग रिलेशनशिप से लेकर घर के बाहर उनके पिता द्वारा दिए गए बयान की वजह से सुंबुल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया लेकिन एक्ट्रेस आज शो में अपनी एक अलग छवि बना चुकी है। अब ऐसे में उनका नाम भी एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट की लिस्ट में आ रहा है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस लिस्ट में शालीन भनोट भी हैं शामिल

अगर इस सीजन के मजेदार कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस लिस्ट में एक नाम है शालीन भनोट। उनका सफर वाकई काफी मजेदार है। चिकन के लिए बिग बॉस से पंगा लेने से लेकर टीना दत्ता संग लव-हेट रिलेशन को फैंस ने काफी पसंद किया। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वाकई शालीन घर से बेघर हो जाते हैं।

मिल जाएंगे टॉप 5 कंटेस्टेंट

बता दें कि फिलहाल बिग बॉस 16 में सुंबुल तौकीर, शालीन भनोट, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया मौजूद हैं। अगर दो कंटेस्टेंट इस हफ्ते बेघर हो जाते हैं तो शो को टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल जाएंगे।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories