शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनBigg Boss 16: बेहद क्लोज दिखे टीना और शालीन तो घरवालों ने...

Bigg Boss 16: बेहद क्लोज दिखे टीना और शालीन तो घरवालों ने उठाए सवाल, अर्चना बोलीं- ‘शर्म लिहाज नहीं है क्या’

Date:

Related stories

Bigg Boss फेम अर्चना गौतम की टूटी-फूटी अंग्रेजी से Yashraj Mukhate ने बना डाली म्यूजिक वीडियो, हंस-हंसकर पागल हो रहे लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Yashraj Mukhate ने अभिनेत्री अर्चना गौतम के द्वारा दिए गए बयान पर म्यूजिक देकर वीडियो बनाया है।

Bigg Boss 16: टेलीविजन के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के 16वा सीजन और भी रोमांचक हो गया है। बिग बॉस के इस सीजन को अभी तक 93 दिन हुए हैं और दर्शकों को हर दिन कुछ नया देखने को मिल रहा है। कभी कंटेस्टेंट के कैटफाइट देखने को मिलती हैं तो कभी उनमें प्यारो उमड़ता हुआ दिखाई देता है। ऐसे में बिग बॉस 16 के 93वें दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ।

टीना और शालीन हुए बेहद क्लोज

बिग बॉस के आज के अपडेट के अनुसार किचन में निमृत और टीना एक दूसरे से जो गलती हुई दिखाई देती हैं, तो वहीं बिग बॉस घरवालों से टीना और शालीन की चुगलिया भी करते हैं। दरअसल साजिद, शिव, निमृत, स्टैन और अब्दु शालीन और टीना को लेकर बात कर रहे होते हैं कि, दोनों स्टैन के लाइव कॉन्सर्ट पर बेहद क्लोज दिख रहे हैं। टीना और शालीन की क्लोज़नेस को देखते हुए साजिद खान कहते हैं कि, यह कैमरे के लिए कर रहे हैं। इसी टॉपिक पर साजिद खान अर्चना और सौंदर्य से भी शालीन और टीना को लेकर बात करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने कहा कि, टीना 2 दिन पहले शालीन को हेट यू कह रही थी और कॉन्सर्ट में दोनों इतना क्लोज हो गए।

Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

इन कंटेस्टेंट को बताया टॉप लेवल के फ्रॉड

इसी पर सौंदर्य अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहती है कि, किस हद तक गिर रहे हैं। यह टीना के मम्मी पापा देख रहे होंगे तो वही वहीं अर्चना कहती हैं कि, इन्हें शर्म लिहाज नहीं है क्या? घर में जो ऑडियंस आई थी वह भी हस रही थी। इसके बाद रात में साजिद खान, शालीन, टीना और प्रियंका को लेकर बात करते हैं कि यह टॉप लेवल के फ्रॉड लोग हैं। वही स्टैन भी कहते हैं कि प्यार का नाम खराब कर रहे यह लोग।

टीना और निमृत की भिंडत

इतने हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद भी 93वें दिन की शुरुआत में दिन की शुरुआत में किचन में टीना और निमृत की भिड़ंत हो जाती है। दरअसल टीना निमृत से कहती हैं कभी गौतम तो कभी अब्दु अकेले नहीं चल सकती है। इस बात को सुनकर निमृत आग बबूला हो जाती हैं और टीना और शालीन के रिश्ते पर सवाल खड़े करती हैं। जिसे सुनकर एक बार फिर टीना उन पर तंज कसते हुए कहती हैं कि, किचन में अर्चना पार्ट 2 आ गई है।

Also Read: Carrot Paratha: स्वादिष्ट और पौष्टिक गाजर के परांठे के साथ करें सर्दियों की सुबह की शुरुआत, जानिए क्या है खास Recipe

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories