Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अंतिम पड़ाव पर है। फैंस इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं और विनर का नाम जानने के लिए बेताब हैं। सोशल मीडिया पर विनर के नाम को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। वहीं इस लिस्ट में दो नाम है जो टॉप पर है। जी हां, सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी का नाम विनर की लिस्ट में टॉप पर वहीं शिव ठाकरे का नाम भी इस लिस्ट में है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कांटें की टक्कर है लेकिन ताजा मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका विनर के नाम पर कब्जा कर चुकी है। खैर, यह देखना वाकई दिलचस्प है कि बिग बॉस 16 ट्रॉफी को आखिर कौन अपने नाम करने वाला है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

बिग बॉस 16 में टॉप 5 की रैंकिंग

दि खबरी ट्विटर अकाउंट जो बिग बॉस 16 को लेकर अंदर की खबरें फैंस को देने के लिए पॉपुलर है। इस ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा पोस्ट सामने आया जो सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है। इस पोस्ट में लिखा है, “BiggBoss16 फाइनल प्रेडिक्शन और टॉप 3 रैंकिंग। 1 #प्रियंका चाहर चौधरी विजेता, 2 #शिवठाकरे रनरअप, 3 #McStan 2nd रनरअप, 4 #अर्चना गौतम, 5 #NimritKaurAlhuwalia, चौथी और पांचवीं पोजीशन मेकर्स की पसंद और अगले एलिमिनेशन पर निर्भर करती है।” इस पोस्ट से यह तो साफ जाहिर है कि प्रियंका इस सीजन की विनर बनने वाली है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस दिन है ग्रैंड फिनाले

दि खबरी के इस पोस्ट को देखने के बाद प्रियंका के फैंस में खुशी की लहर दौड़ रही है वहीं शिव के फैंस गुस्से में हैं। उन्हें यह लग रहा है कि प्रियंका को कलर्स फेस होने की वजह से विनर बनाया जा रहा है। खैर फाइनल में कौन इस शो के ट्रॉफी पर कब्जा करने वाला है यह देखना वाकई दिलचस्प है। ‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी 2023 को होने वाला है और इस दिन दिन शो को अपना एक और विनर मिल जाएगा।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.