मंगलवार, जून 25, 2024
होममनोरंजनBlackout Review: शहर की लाइट गुल होने पर बदल गई विक्रांत मैसी...

Blackout Review: शहर की लाइट गुल होने पर बदल गई विक्रांत मैसी और मौनी रॉय की जिंदगी! जानिए सुनील ग्रोवर ने कैसे लगाया तड़का

Date:

Related stories

Kiara Advani से लेकर Mouni Roy और Disha Patani तक, जानें किसका बिकनी लुक है ज्यादा हॉट

Hot Videos: बॉलीवुड डीवाज के वेस्टर्न, ट्रेडिशनल और बोल्ड...

Janhvi Kapoor, Disha patani, Kiara Advani और Mouni Roy की हॉट Reels, जो बना देंगी आपको दीवाना

Hot Videos: बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस जैसे...

Blackout Review: विक्रांत मैसी और मौनी रॉय स्टारर फिल्म ब्लैकआउट को स्टार कास्ट ने ज्यादा प्रमोट तो नहीं किया लेकिन रिलीज के बाद यह खूब चर्चा में आई है। फिल्म में मौनी और विक्रांत ने कमाल कर दिखाया है और फिल्म की कहानी से लेकर किरदार तक को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। जियो सिनेमा पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग हुई तो लोग इसे देखने के लिए मजबूर हो गए और यह कहानी निश्चित तौर पर आपके दिमाग को ठिकाने लगाने के लिए काफी है। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्यों है यह फिल्म खास और कैसी लगी स्टार कास्ट की लोगों को एक्टिंग।

क्या है इस फिल्म की कहानी

जहां तक इस फिल्म की कहानी की बात करें तो यह लेनी एक क्राइम रिपोर्टर की है जिसका किरदार विक्रांत मैसी ने निभाया है उसके इर्द गिर्द घूमती है। एक दिन पुणे में डकैतों ने बिजली गुल कर लूटपाट मचा दी और फिर जब वे चोरी किए हुए गहनों और पैसों से भरे हुए गाड़ी ले जा रहे थे तब टकराहट विक्रांत मैसी की कार से होती है। जब विक्रांत कार की डिक्की को खोलते हैं तो सामने चमचमाते गहने को देखने के बाद उनका दिमाग घूम जाता है और वह ख्यालों में खो जाते हैं।

सपनों की दुनिया में खोए हुए विक्रांत के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसकी उन्होंने शायद खुद ही कल्पना नहीं की होगी। इस दौरान एक शख्स का एक्सीडेंट हो जाता है। वहीं इस सब के बीच शराब में धूत सुनील ग्रोवर सारे नजारे को देख रहे होते हैं। लालच, धोखा और किस्मत के इर्द-गिर्द घूम रही यह फिल्म आपको अलग कहानी दिखाती है। ऐसे में क्या होगा आगे इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

कैसी लगी लोगों को स्टार्स की एक्टिंग

जहां तक स्टार कास्ट की बात करें तो 12वीं फेल से विक्रांत मैसी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इस फिल्म में जर्नलिस्ट के किरदार में विक्रांत कमाल दिखाने में फिर से कामयाब हुए। वहीं सुनील ग्रोवर ने डॉन अजगर का किरदार भी बखूबी निभाया है। एक बार फिर उन्होंने साबित कर दिया कि न सिर्फ कॉमिक बल्कि वह एक्टिंग में भी जबरदस्त हैं। मोनी रॉय अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाने में कामयाब रही और निश्चित तौर पर फैंस पसंद कर रहे हैं।

इन भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

देवांग भावसर के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी काफी अलग है। थ्रिल, सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म आपको कुर्सी से बांधे रखेगी और आप अंत तक देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे। आप यह जानना चाहेंगे कि आखिर अंत होगा क्या। फिल्म में म्यूजिक भी जबरदस्त है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषा में रिलीज की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories