गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBox Office Collection: ईद पर अक्षय और टाइगर की Bade Miyan Chote...

Box Office Collection: ईद पर अक्षय और टाइगर की Bade Miyan Chote Miyan का चला जादू! ओपनिंग डे पर छापे इतने नोट

Date:

Related stories

Box Office Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म को लेकर पहले से फैंस के बीच जबरदस्त बज बरकरार होने के बाद रिलीज पर इसका असर खूब देखने को मिला है। ओपनिंग डे पर यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई है। यही वजह है कि ओपनिंग डे कलेक्शन फिल्म की जबरदस्त रही और कहने में दो राय नहीं है कि इस फिल्म के आगे मैदान भी धीमी पड़ गई। जी हां, जहां अजय देवगन की मैदान के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्लैश हुआ था लेकिन अब ओपनिंग डे पर अक्षय और टाइगर के फैंस ज्यादा प्यार लुटाते दिखे।

ओपनिंग डे पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई

रिपोर्ट्स की माने तो ओपनिंग डे पर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 10 करोड़ की कमाई की है। हालांकि यह बात अलग है कि 350 करोड़ के बजट में बनी हुई इस फिल्म को लाभ कमाने के लिए अभी और भी मेहनत करनी पड़ेगी। बॉक्स ऑफिस पर बने रहना पड़ेगा ताकि बजट को निकाला जा सके लेकिन 10 करोड़ की कमाई वह भी ओपनिंग डे पर यह फिल्म के लिए पॉजिटिव इशारा है।

क्या वीकेंड पर मिलेगा ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को प्यार

ईद के मौके पर रिलीज हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को निश्चित तौर पर फायदा हुआ और इसे देखने के लिए लोगों की हुजूमत सिनेमाघरों में गई। इस फिल्म को ना सिर्फ हिंदी बल्कि अन्य भाषाओं में भी प्यार मिला है। वहीं वीकेंड होने की वजह से फिल्म का जलवा सिनेमाघरों में देखने को मिल सकता है। ऐसे में फिल्म की कमाई में तेजी आ सकती है।

मैदान की कमाई पड़ी धीमी

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कहानी, कॉमिक अंदाज और इसके अलावा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी इसे खास बना रही है। वहीं साथ दे रही है सोनाक्षी सिन्हा मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसी हसीनाएं। यही वजह है कि फिल्म अजय देवगन की मैदान के आगे निकल गई। रिपोर्ट की माने तो अजय देवगन की फिल्म ने ओपनिंग डे पर करीब 7 करोड़ की कमाई की है। वहीं 100 करोड़ के बजट में बने इस फिल्म को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अभी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का सफर मुश्किल है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म क्या कमाल दिखा पाती है यह देखना दिलचस्प होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories