रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनआखिर क्यों Badshah पर भड़की BTS Army, सोशल मीडिया पर हो रहे...

आखिर क्यों Badshah पर भड़की BTS Army, सोशल मीडिया पर हो रहे बुरी तरह ट्रोल

Date:

Related stories

BTS Army: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि रैपर बादशाह के गाने लोगों को खूब पसंद करते हैं। हालांकि यह भी सच है कि उनके गाने कई बार विवाद में भी आ चुके हैं और एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जी हां उनका हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ का गाना लोगों के निशाने पर है और गाने को तारीफ की बजाएं जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ब्लडी डैडी के गाने ‘इस्सा वाइब’ की। पहले तो लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे थे लेकिन अब इसके लिरिक्स को सुनकर कोरियन बैंड बीटीएस फैंस सोशल मीडिया पर बुरी तरह भड़क गए हैं। बादशाह पर आरोप लगाते हुए उन्हें जमकर लताड़ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल इस गाने को लेकर बीटीएस आर्मी बादशाह पर भड़के हुए दिख रहे हैं। उन्होंने बैंड के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया है। इस गाने के लिरिक्स की बात करें तो यह है ‘हाए नी तेरे नखरे, ये ऐसे दीवा, तुझे हैंडल नहीं कर सकता, कोई मेरे सिवा। प्लेलिस्ट बैड बन्नी बीटीएस बीबा, हर रात बियर पीनी है तुझे किबा।’ दरअसल बीबा शब्द को लेक बीटीएस गैंग भड़की हुई नजर आई। उनका कहना है कि इस शब्द का अर्थ सुंदर महिला होता है। ऐसे में गाने में इस शब्द का इस्तेमाल सरासर नाइंसाफी है और यह बीटीएस आर्मी का अपमान है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स बादशाह को जमकर फटकार लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: हबीबी संग फ्लर्ट करना मनीषा रानी को पड़ा भारी, नॉमिनेशन टास्क में दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा

भड़के यूजर्स ने कहीं ये बात

https://twitter.com/apoorva__jk/status/1671484804183760898?s=20
https://twitter.com/delulutannies/status/1670658974214135811?s=20

इस मामले में एक यूजर ने कहा, “बादशाह ने अपने गाने में बीटीएस को क्यों रखा है इसे पता है कि भीड़ और हाइप कैसे मिलेगी।” एक और यूजर का कहना है कि “बादशाह तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ब्लडी डैडी गाने में अपने घटिया लिरिक्स से बीटीएस का अपमान मुझे पता है कि आप इस बात को जानते हैं कि आप कभी भी उनके जैसे नहीं बन सकते कभी नहीं लेकिन कम से कम उनके लिए कुछ सम्मान रखें। हम आर्मी की मांग है कि या तो गीत के बोल को मॉडिफाई करें या गाना हटा दें वरना आप जानते है।”

सोशल मीडिया पर पॉपुलर है बीटीएस

गौरतलब है कि बीटीएस एक कोरियन ब्वॉय बैंड है जिसकी सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दुनिया भर में लोग इस बैंड को दीवानों की तरह चाहते हैं। 2010 में शुरू हुई यह बैंड आज काफी पॉपुलर है और इसमें कई दिग्गज नाम शामिल है जैसे जुंगकुक, जिमिन, जिन, सुगा, आरएम।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories