सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनCharmsukh Chawl House 3 On ULLU: शर्म छोड़ एक आशिक के लिए...

Charmsukh Chawl House 3 On ULLU: शर्म छोड़ एक आशिक के लिए दो बहनों ने पार की हदें , Sneha Paul ने वेब सीरीज में मचाई तबाही

Date:

Related stories

Charmsukh Chawl House 3 On ULLU: आजकल बोल्ड वेब सीरीज की काफी डिमांड है और इसे खूब पसंद भी करते हैं। वहीं, अगर हम उल्लू वेब सीरीज की बात करें तो यह अभी टॉप पर है। उल्लू की वजह से कुछ एक्ट्रेसेस खूब बवाल मचा रही हैं। इस लिस्ट में एक नाम है स्नेहा पॉल की जो अपनी बोल्डनेस से तबाही मचाना जानती हैं। फिलहाल स्नेहा की एक वेब सीरीज खूब चर्चा में है जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड अवतार से फैंस को चौंका दिया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं चरमसुख चॉल हाउस 3′ की जो एक बार फिर ट्रेंड में है। ये वेब सीरीज भले ही पुरानी हो गई है लेकिन लोग इसे खूब सर्च कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

ये हो सकती है वेब सीरीज की कहानी 

ट्रेलर के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कहानी में दो बहनों टीना और मीना का एक कॉम्प्लिकेटेड रिलेशन को दिखाया गया है। टीना हुस्न की रानी है और मीना एक सिंपल लड़की है। टीना की मां मीना को लाखों में एक मानती हैं इसलिए टीना उनके लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं। मीना की जिंदगी में रोहित नाम का एक हैंडसम लड़का आता है और उसे पहली नजर में उससे प्यार हो जाता है। हालांकि, राहुल मीना की जगह टीना को पसंद करने लगता है। लेकिन जब टीना को इस बारे में पता चलता है तो वह गुस्सा हो जाती है और मीना को बांधकर और राहुल को अपने घर बुलाकर उसे चोट पहुंचाने की कोशिश करती है। यह कहानी वाकई काफी अलग है जिसमें एक लड़के लिए दो बहने आपस में भीड़ जाती हैं। आगे क्या है कहानी इसके लिए आपको यह वेब सीरीज देखनी होगी।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने मचा दी तबाही

इस वेब सीरीज में टीना के किरदार में स्नेहा पॉल नजर आ रही हैं वहीं अंकिता दवे मीना के किरदार को निभा रही है। वेब सीरीज में स्नेहा ने कई मर्यादाओं को तोड़ते हुए बोल्डनेस से तबाही मचा दी है। फिलहाल इसे खूब सर्च किया जा रहा है। इस वेब सीरीज का ट्रेलर शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “प्यार के हज़ार रंग, किसी को चाहिए किसी का संग। हवा हो गए सारे ख्वाब, जब सवाल ही बन गए सारे जवाब..।”

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories