शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनरामायण की 'सीता' Dipika Chikhlia की खूबसूरत बेटी को देख हो जाएंगे...

रामायण की ‘सीता’ Dipika Chikhlia की खूबसूरत बेटी को देख हो जाएंगे दीवाने, ग्लैमर के आगे फेल हैं बॉलीवुड स्टारकिड्स

Date:

Related stories

AIIMS Raipur Recruitment 2024: खुशखबरी! सीनियर रेजिडेंट पद पर नौकरी पाने का मौका, जानें भर्ती से जुड़े डिटेल

AIIMS Raipur Recruitment 2024: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर में भर्ती से संबंधित नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

Dipika Chikhlia’s Daughter: रामायण में सीता का रोल निभाकर दुनियाभर में मशहूर हो चुकी दीपिका चिखलिया को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस की आज भी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं और उन्हें उनके किरदार के लिए काफी सम्मान भी देते हैं। पर्दे पर मां सीता के रोल को बखूबी निभाने वाली दीपिका की निजी जिंदगी के बारे में क्या आप जानते हैं। क्या आपको पता है कि एक्ट्रेस की दो खूबसूरत बेटियां हैं जो खूबसूरती में बॉलीवुड की ब्यूटीफुल हसीनाओं को टक्कर देती हैं। बता दें कि दीपिका की शादी 1991 में गुजरात के एक बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला से हुई थी और एक्ट्रेस आज शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं। आइये आज हम आपको एक्ट्रेस की बड़ी बेटी निधि टोपीवाला से मिलवाते हैं।

खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं निधि

निधि टोपीवाला खूबसूरती में बॉलीवुड की टॉप हसीनाओं को मात देती हैं। वह काफी खूबसूरत हैं और स्टाइल आइकन हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि खूबसूरती में यह स्टारकिड अपनी मां को टक्कर दे रही हैं। अगर आप निधि की तस्वीर देखेंगे तो आप उसमें दीपिका की झलक देख सकते हैं। फैंस स्टारकिड की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। निधि काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। इंटरनेट पर निधि की कई तस्वीरें हैं जिसमें आप उनकी खूबसूरती को देख सकते हैं। आप भी इन तस्वीरों को देख फैन हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: ANIMAL FIRST LOOK: RANBIR KAPOOR के खूंखार लुक को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा- ‘साउथ की सस्ती कॉपी’

एक्टिंग से दूर निधि कर रही हैं यह काम

खास बात यह है कि स्टारकिड होने के बावजूद निधि ने एक्टिंग से हटकर अपना करियर चुना। जी हां, रिपोर्ट्स की माने तो ​निधि एक परफेक्ट मेकअप आर्टिस्ट हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निधि आए दिन अपनी मां पर भी मेकअप स्किल्स दिखाती हैं। इस फोटो को देखने के बाद यही लग रहा है कि निधि अपने काम में प्रोफेशनली परफेक्ट है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories