शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनबॉयफ्रेंड को छोड़ ये किसके साथ सनसेट एंजॉय कर रही Disha Patani,...

बॉयफ्रेंड को छोड़ ये किसके साथ सनसेट एंजॉय कर रही Disha Patani, देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

Date:

Related stories

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी और मौनी रॉय बेस्ट फ्रेंड है।दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया जाता है और लुक से वह लाइमलाइट में आ जाती है। इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें दिशा पटानी ग्लैमरस अंदाज में मौनी रॉय के साथ एंजॉय करती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देखने के बाद इतना तो तय है कि बेस्ट फ्रेंड जमकर एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। इस दौरान सनसेट से लेकर बिकिनी लुक तक को ट्राई कर बेस्ट फ्रेंड की यह जोड़ी चर्चा में आ गई है। आईए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास।

साथ में सुर्खियों में आई दिशा और मौनी

इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा पाटनी ने कैप्शन में लिखा, “मैं खुश हूं मौनी रॉय शुक्रिया।” वहीं मोनी रॉय भी इस वीडियो पर जवाब देने में पीछे नहीं रही और उन्होंने कहा, “बीते दिनों और हमारे आने वाले दिनों के लिए लव यू सिली।” इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय और दिशा पटानी सनसेट से लेकर बिकिनी टाइम को काफी एंजॉय कर रही है। इस दौरान दोनों बिकिनी लुक में भी दिखाई दे रही है। दोनों के बीच की बॉन्डिंग जबरदस्त है और वे एक से बढ़कर एक पोज देती दिख रही है।

अलग अलग झलकियों को देख फैंस के उड़े होश

इस हैप्पी और फ्रेंडशिप टाइम को मौनी और दिशा काफी एंजॉय करती हुई दिखी। वहीं दोनों साथ में क्रिसमस भी सेलिब्रेट करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान दोनों हसीनाएं सनसेट इंजॉय कर रही है तो मिरर सेल्फी लेकर फैंस को खास ट्रीट दे रही है। मौनी और दिशा अपनी अलग-अलग झलक शेयर कर फैंस के दिलों को जीतने में कामयाब रही। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि दोनों का यह अंदाज सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories