बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनपैंट खोलकर पोज देने के चक्कर में Disha Patani ने कैमरे पर...

पैंट खोलकर पोज देने के चक्कर में Disha Patani ने कैमरे पर करवा ली फजीहत, यूजर्स ने लगाई खूब लताड़

Date:

Related stories

Disha Patani: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की बात करें तो इस लिस्ट में जो टॉप पर है दिशा पटानी। बिकिनी गर्ल के नाम से मशहूर इस एक्ट्रेस ने फैंस के बीच एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग बना ली है। कुछ लोग उन्हें बिकिनी में काफी ट्रोल भी करते हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उन्हें क्या बोल रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर बोल्डनेस की हर हदें पार कर दी है और यही वजह है कि लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल एक्ट्रेस की एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी यही सोचेंगे कि सच में दिशा के टक्कर की कोई नहीं है।

फोटो में बोल्ड पोज देती नजर आईं दिशा

दिशा की लेटेस्ट तस्वीर की बात करें तो वह एक ब्रांड की बिकिनी को प्रमोट कर रही हैं। उन्होंने बिकिनी के ऊपर एक पैंट पहना हुआ है लेकिन पोज देने के लिए वह पैंट की चैन को खोलकर अदाएं दिखा रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ग्लैम लाइट मेकअप और ओपन हेयर से लुक को स्टाइलिश बनाया है। दिशा की यह तस्वीर देखने में तो काफी बोल्ड है लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स को यह पसंद नहीं आई और वह उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

फोटो को देख एक यूजर ने कहा, “इसमें पैंट खोलने की क्या जरुरत थी ऐसे ही दिखा देती।” एक और यूजर ने कहा, “एक्टिंग के अलावा सबकुछ आता है इसको।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी जावेद की कॉम्पिटिशन।” एक और यूजर ने कहा, “सच में श्री कृष्ण ने महाभारत में सही ही कहा था।” एक और यूजर ने चुटकी ली, “ब्रांड दिखाने के चक्कर में पैंट ही उतार ली।”

बिकिनी में कैमरे के सामने सेल्फी क्लिक कर रही थी दिशा

गौरतलब है कि इससे पहले दिशा की एक और तस्वीर हाल ही में खूब चर्चा में आई थी जिसमें वह बिकिनी में कैमरे के सामने सेल्फी क्लिक कर रही थी। इस तस्वीर में वह नहा कर आई नजर आ रही हैं। फोटो में वह पानी से भीगी दिखाई दी। इस लुक में दिशा को देख लोग उन्हें खूब पसंद करते नजर आए वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories