Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनDisha Patani: ब्लॉकबस्टर 'कल्कि 2898 AD' की रॉक्सी पर चढ़ा खुमार, प्रभास...

Disha Patani: ब्लॉकबस्टर ‘कल्कि 2898 AD’ की रॉक्सी पर चढ़ा खुमार, प्रभास संग डेटिंग रूमर्स के बीच देखें ये खास फोटोज

Date:

Related stories

Disha Patani: प्रभास व दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी‘ का जादू लोगों पर किस कदर देखने को मिल रहा है इसमें कोई दो राय नहीं है। लेकिन इस फिल्म से एक और एक्ट्रेस सुर्खियों में आई हैं और और उन्हें कोई पहचान की जरूरत नहीं है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दिशा पटानी की जो इस फिल्म में रॉक्सी के किरदार में नजर आई थी। फिल्म को लेकर दिशा पर से खुमार फिलहाल नहीं उतरा है और उन्होंने कई झलकीय लोगों को दिखाकर बेताबी बढ़ाती हुई नजर आई। आइए देखते हैं कैसे।

दिशा पटानी की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी

इन तस्वीरों की बात करें तो दिशा पटानी ब्रालेट और जोगर्स के साथ जैकेट में फुल फंकी अंदाज में नजर आ रही है तो दूसरी तस्वीर में एक्शन करती हुई झलक दिखा रही हैं। एक और तस्वीर में वह अपने बॉडी के टैटू को फ्लॉन्ट कर रही है तो एक तस्वीर में वह प्रभास के साथ पोज देती नजर आई। एक और तस्वीर में दिशा प्रभास के सीन की शूटिंग से बीटीएस झलक है जो फिल्म में दिखाई गई। तो एक तस्वीर में वह अपने क्रू के साथ मस्ती कर रही हैं। एक्ट्रेस का यह अंदाज देखने के बाद लोग फिदा हो गए हैं।

फैंस कर रहे खूब तारीफ

फोटोस को 3 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा लव इट तो दूसरे ने कहा सो क्यूट एंड गॉर्जियस दिशु। एक यूजर का कहना है रॉक्सी हमारा फेवरेट तो दूसरे ने कहा फिट। एक यूजर ने लिखा फायर बेबी तो दूसरे ने कहा फाइनली काफी दिनों के बाद।

उड़ी प्रभास और दिशा की डेटिंग खबरें

कुछ दिनों से दिशा पटानी और प्रभास का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है और कहा जा रहा है कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई। वहीं दूसरी तरफ कल्कि 2898 AD की बात करें तो 11 दिनों से कमाई हो रही है और यह 500 से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories