शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होममनोरंजनस्क्वायर नैक शिमर ड्रेस में टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखीं Disha...

स्क्वायर नैक शिमर ड्रेस में टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट करती दिखीं Disha Patani, पोज देख फैंस हुए मतवाले

Date:

Related stories

Disha Patani: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती है। लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। वह शॉर्ट ड्रेस में बलखाती हुई नजर आई और देखने वालों की बोलती बंद हो गई। सोशल मीडिया पर दिशा पटानी के इस लुक को देखने के बाद लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आइए देखते हैं दिशा के इस लुक में क्या है खास जो है चर्चा में और क्यों लाइमलाइट में आ गई यह हसीना फैंस को बना रही दीवाना।

शॉर्ट ड्रेस में बलखाती दिखीं Disha Patani

दिशा पटानी के इस लुक की बात करें तो वह लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। स्क्वायर नेकलाइन यह ड्रेस वाकई काफी खास है जिसमें वह अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती दिखी है। शॉर्ट ड्रेस में दिशा की खूबसूरती देखने लायक है और वह इस दौरान अपने कर्व्स को भी जमकर फ्लॉन्ट कर रही है। फैंस दिल हारने के लिए तैयार हो गए हैं। एक्ट्रेस सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल के साथ नेचुरल ग्लोइंग मेकअप से कंप्लीट टच देती हुई दिखीं। हाई हील्स में वह अपनी अदाओं से फैंस को रिझा रही है।

दिशा को देख लोग कर रहे तारीफ

दिशा पटानी के इस लुक को देखने के बाद फैंस उन्हें ब्यूटीफुल, वॉव और कातिलाना तक कह रहे हैं। लोग उनकी तारीफ में गजलें पढ़ते हुए नजर आए और उनकी खूबसूरती पर तारीफ की झाड़ियां लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिशा पटानी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बिकनी तस्वीरों से लाइमलाइट में आ जाती है लेकिन इंडियन से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में उनकी अदाएं देखने लायक होती है।

इस फिल्म में दिखेंगी दिशा

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा को आखिरी बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा फिल्म में देखा गया था। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म कल्कि 2898 एडी है जिसमें वह दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories