रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनDisha Patani Viral Video: पाकिस्तानी कुर्ते से लेकर शरारा तक में कातिल...

Disha Patani Viral Video: पाकिस्तानी कुर्ते से लेकर शरारा तक में कातिल दिखीं ‘योद्धा’ एक्ट्रेस, देख फैंस के मुंह से निकला ‘माशाल्लाह’

Date:

Related stories

Disha Patani Viral Video: दिशा पटानी ना सिर्फ बिकिनी बल्कि एथनिक ड्रेस में भी बवाल मचा देती है और वह लोगों को क्लीन बोल्ड करना खूब जानती है। सोशल मीडिया पर अपने हर लुक से तहलका मचा देने वाली दिशा हाल ही में ‘योद्धा’ फिल्म में नजर आ आई। इस फिल्म के अलावा दिशा पटानी अपने एक फोटोशूट की वजह से भी चर्चा में है जिसमें वह एक से बढ़कर एक एथनिक ड्रेस में पोज देती हुई नजर आ रही है। उनका यह वीडियो किसी के भी होश को उड़ा देने के लिए काफी है और फैंस इसे देखते रह गए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे क्योंकि वह हर लुक में कयामत ढाती हुई नजर आई।

एक से बढ़कर एक पोज में दिशा पटानी का जलवा

इस वीडियो में दिशा पटानी जहां पाकिस्तानी सूट में काफी खास नजर आई तो प्रिंटेड शरारा सूट में भी उनका अंदाज देखने लायक है। बैलून स्लीव पिंक सूट में वह कयामत ढाती हुई दिखी तो ब्लैक एथनिक ड्रेस को उन्होंने जिस तरह कैरी की वह काबिले तारीफ है। इस फोटोशूट से उनका हर एक लुक जबरदस्त है और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई। कजरारे नैन, बोल्ड मेकअप के साथ लहराते बालों में वह एक से बढ़कर एक अदाएं दिखाती हुई लोगों को दीवाना बना रही है।

दिशा पटानी के इस वीडियो को देखने के बाद लोग कर रहे हैं जमकर कमेंट

इस वीडियो को उन्होंने अपने फोटोशूट से शेयर किया है जिसमें उनका हर एक अंदाज दिलकश है। वायरल वीडियो पर अब तक 150000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस कमेंट में तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ट्रेडिशनल ड्रेस में दिशा वेस्टर्न से ज्यादा अच्छी लगती हैं” तो दूसरे ने लिखा, “तितली तितली उड़कर कहां चली।” वहीं उनकी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने लिखा ‘बैली’। एक यूजर ने कहा, “ब्यूटीफुल।” यह सच है कि दिशा पटानी काफी खूबसूरत दिखती है और उनका फैशन के मामले में कोई जवाब नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories