शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनस्टाइलिश फ्लोरल बिकिनी में पूल किनारे बेबाक हुई Disha Patani, किलर अंदाज...

स्टाइलिश फ्लोरल बिकिनी में पूल किनारे बेबाक हुई Disha Patani, किलर अंदाज देख फैंस ने गंवाए होश

Date:

Related stories

Disha Patani: दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें से लोगों को मदहोश कर देती हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल एक बार फिर दिशा चर्चा में है और वजह है उनकी लेटेस्ट फोटो जिसमें वह एक बार फिर स्टाइलिश बिकनी पहन कर पोज देती हुई नजर आई। फैंस इसे देखने के बाद आहें भरने लगे हैं और एक बार फिर बिकनी गर्ल बनकर सुर्खियां बटोरने में एक्ट्रेस कामयाब हुई है। तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और दिशा पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इन तस्वीरों में जिसकी वजह से ट्रेड में है दिशा।

दिशा का दिलकश अंदाज है काबिले तारीफ

जहां तक इन तस्वीरों की बात करें तो पहली तस्वीर में दिशा बिकनी पहन कर पेड़ के नीचे पोज दे रही है तो दूसरी तस्वीर में सेलिब्रेशन की कुछ खास झलकियां दिखाई है। एक और फोटो में अपने दोस्त के साथ वह किस पोज देती दिखी तो एक में पुल के किनारे बेबाक हो रही हैं। लंच की झलक दिखा कर फैंस को दीवाना बना रही दिशा का यह अंदाज वाकई काफी खास है। इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दिशा ने फैंस को खास ट्रीट दी है जिस पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं कमेंट्स में लोग दिशा की तारीफ कर रहे हैं।

खास बिकिनी में स्टाइल देती दिखीं दिशा

वहीं दिशा पटानी के लुक की बात करें तो वह ब्लू ब्रॉलेट और फ्लोरल स्टाइल बिकनी को स्टाइल करती हुई नजर आई। सॉफ्ट कर्ल हेयर स्टाइल और नो मेकअप लुक में उनका यह दिलकश अंदाज देखने लायक है। हॉल्टर नेकलाइन इस बिकनी में पूल किनारे बैठकर दिशा अपनी टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही है। वह जिस तरह अपनी अदाएं दिखा रही हैं वह लोगों को मदहोश कर देने के लिए वाकई काफी है। यही वजह है की दिशा एक बार फिर चर्चा में है। वह अक्सर फैंस को ग्लैमरस लुक से मदहोश कर देती है और फैंस भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories