शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनDunki Box Office Collection Day 1 : डंकी थिएटर में नहीं उड़ा...

Dunki Box Office Collection Day 1 : डंकी थिएटर में नहीं उड़ा पाई गर्दा, पठान और जवान दोनों से कम रहा पहले दिन का कलेक्शन

Date:

Related stories

Fighter: Hrithik Roshan-Deepika Padukone की फिल्म फाइटर के प्रीमियर पर पहुंचे SRK

Fighter : सिनेमा लवर्स के लिए ये साल काफी एंटरटेनिंग...

Box Office Collection: बॉलीवुड के बादशाह उर्फ शाहरुख़ खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर 2023 यानी थर्सडे को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन, आपको ये जानकार काफी हैरानी होगी कि, शाहरुख़ खान की इस फिल्म का जलवा उतना दमदार नहीं रहा जितना इस साल उनकी दूसरी फिलमों का रहा। दरअसल, शाहरुख़ खान इस साल में ही एक साथ दो हिट फिल्में यानी जवान और पठान दे चुके हैं जिन्हें फैंस का बेशुमार प्यार और अंधा फेम मिला और जब उनकी तीसरी फिल्म डंकी का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तब भी यही उम्मीद की जा रही थी कि, उनकी यह फिल्म भी काफी गर्दा उड़ाने वाली है। यहीं अब फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और इसके फर्स्ट डे कलेक्शन के आंकड़ें भी सामने आ गए हैं जो उनकी फिल्म जवान और पठान से काफी कम है, चलिए नज़र डालते हैं।

नहीं बजा फिल्म डंकी का डंका

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान को इस साल फैंस का काफी प्यार मिला। जिसका कारण उनकी धमाकेदार फिल्में जवान और पठान रही। दरअसल शाहरुख़ खान की इन दोनों फिल्मों ने पहले दिन ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से उपर की कमाई की थी। और अब किंग खान की इस तीसरी फिल्म डंकी ने सिनेमाघरों में आते ही अपना धमाल तो मचाया लेकिन कमाई में अपनी इन दो जबरदस्त फिल्मों से पीछे रह गई। आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान की इस फिल्म ने पहले दिन 30 करोड़ से उपर की कमाई की जो जवान और पठान की पहले दिन के बॉक्स ऑफिस के आधी भी नहीं है। इसके बाद भी शाहरुख़ खान की ये फिल्म इस साल की 7वी सबसे ज्यादा अच्छी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई।

इन फिल्मों को छोड़ा पीछे

शाहरुख़ खान की फिल्म डंकी पहले दिन तो इतनी अच्छी कमाई नहीं कर पाई लेकिन, कई बड़ी फिल्मों जैसे, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान, तू झूठी मैं मक्कार,रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ड्रीम गर्ल को पीछे छोड़ चुकी है। यहीं अब यह उम्मीद की जा रही है कि,शाहरुख़ खान की ये फिल्म डंकी वीकेंड पर कुछ कमाल कर सकती है और कमाई में प्रभास की फिल्म सालार को भी टक्कर दे सकती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories