मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजनजंगल में मंगल करते पवन सिंह से बोली मोनालिसा- Faat Jaai Choli...

जंगल में मंगल करते पवन सिंह से बोली मोनालिसा- Faat Jaai Choli Ho, भोजपुरी वीडियो अरमान जगा देगा

Date:

Related stories

‘आरा बलिया छपरा’ गाने ने बनाया रिकॉर्ड, Pawan Singh और Ritu Singh का रोमांस कर रहा ट्रेंड

https://www.youtube.com/watch?v=lkRS2jHDdcU Pawan Singh: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह Pawan Singh...

Faat Jaai Choli Ho Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों का जादू इन दिनों यूजर्स के दिल और दिमाग दोनों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, अब भोजपुरी गानों पर थिरकने वाले सिर्फ बिहार के ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों के लोग भी हैं। इसके साथ ही आपको बता दें, विदेशों में भी भोजपुरी गानों का जादू काफी चल रहा है। लोगों को भोजपुरी के नए और पुराने दोनों ही गाने काफी पसंद आते हैं। तभी तो जैसे ही कोई भोजपुरी गाना रिलीज होता है वो वैसे ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगता है। आज भी जो गाना हम आपके लिए लेकर आए हैँ। वो भी भोजपुरी का हिट गाना है। जिसमें मोनालिसा और पवन सिंह के बीच काफी जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है।

Faat Jaai Choli Ho भोजपुरी गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

इस भोजपुरी गाने का नाम ‘फट जाई चोली हो’Faat Jaai Choli Ho। इस भोजपुरी गाने में आप देख सकते हैं कि, मोनालिसा को लाल साड़ी में देख पवन सिंह काफी मदहोश हो गए है। इसके साथ ही दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही है। इस दौरान मोनालिसा ने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है और वो जंगल में पवन सिहं के साथ काफी रोमांटिक हो रही हैं। दोनों के बीच काफी प्यार और रोमांस को देख यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं। यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

छा गई पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी

Faat Jaai Choli Ho को यूट्यूब पर अपलोड किए ज्यादा समय तो नहीं हुआ है लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस पर हजारों कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं।यही कारण है कि, ये गाना लगातार वायरल ोह रहा है।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories