शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनस्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही...

स्टाइल और फैशन के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं Gauri Khan, लेटेस्ट लुक को देख चौंके लोग

Date:

Related stories

फैशन के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं Gauri Khan, एयरपोर्ट लुक से मचा दी तबाही

Gauri Khan: गौरी खान हर बार यह साबित कर देती हैं कि स्टाइल के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी का स्टाइल वाकई इंप्रेसिव है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Gauri Khan ने शेयर की Shah Rukh Khan संग फैमिली फोटो, झकास अंदाज देख फैंस हार रहे हैं दिल

Gauri Khan: गौरी खान ने हाल ही में एक और फैमिली की तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो में उनका अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज में फैमिली ब्लैक एंड व्हाइट कलर में ट्विन कर रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई ये Bollywood Wives, एक बार फिर Gauri Khan ने लूटी लाइमलाइट

Gauri Khan: बॉलीवुड की चार पॉपुलर स्टारवाइफ को फैशन डिजाइनर मलिक मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टार वाइफ ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में है।

Gauri Khan: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। स्टार वाइफ पति और बच्चों की वजह से लाइमलाइट में होती हैं। गौरी खान हमेशा फैंस को इंप्रेस कर देती हैं और उनका ड्रेसिंग स्टाइल हमेशा टॉक ऑफ दि टाउन होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौरी किस हद तक स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने आउटफिट को जिस अंदाज में कैरी किया हुआ है वह वाकई काबिले तारीफ है।स्टाइलिश लुक से वह बॉलीवुड हसीनाओं को मात दे रही हैं।फिलहाल फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories