सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनGolden Globe Awards 2023: विदेश में बजा भारत का डंका, RRR के...

Golden Globe Awards 2023: विदेश में बजा भारत का डंका, RRR के ‘नाटु नाटु’ ने जीता बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

Date:

Related stories

Golden Globe Awards 2023: डायरेक्टर एसएस राजमौली, जूनियर एनटीआर और रामचरण की फिल्म ‘आर आर आर’ ने इस साल की शुरुआत में कुछ ऐसा कर दिखाया जिसने इतिहास रच दिया। बता दें कि, नए साल की शुरुआत में इन तीनों की फिल्म ‘आर आर आर’ के गाने “नाटू नाटू” को एक शानदार अवार्ड से नवाजा गया। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का 80वां संस्करण अमेरिका के लॉस एंजेलिस के बेवर्ली हिल्स में हो रहा है। इस बार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स रेड कारपेट में इंडियंस भी शामिल हुए हैं। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 को जीतने की होड़ में दुनिया भर की फिल्में एक दूसरे से मुकाबला कर रही है।

2 कैटेगरी के लिए किया गया नॉमिनेट

इसी कड़ी में भारतीय डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ के “नाटू नाटू” गाने ने इतिहास रच दिया। इस सॉन्ग को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड मिला है। बता दें कि, इस गाने को संगीतकार एमएम कीरावनी और गायक काल भैरव और राहुल सिल्पिगुंज ने गाया है। गौरतलब है कि, इस फिल्म को 80 वें गोल्डन ग्लोब में बेस्ट नॉन इंग्लिश लैंग्वेज फिल्म कैटेगरी में भी नॉमिनेट किया गया है। फिल्म ‘आर आर आर’ की इस सक्सेस को देखकर जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट बेहद खुश होंगे साथ ही भारतीय सिनेमा के लिए यह एक गर्व की बात है।

Also Read: Urfi Javed Video: एक बार फिर ट्रेंड में नजर आईं फैशन आइकॉन, इस तरह चुटकियों में बदले 8 आउटफिट

गोल्डन ग्लोब 2023 अवार्ड के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर

‘आर आर आर’ फिल्म 2022 में रिलीज हुई सफल फिल्मों से एक थी। इस मूवी ने लोगों के दिल में राज किया था। सामने आ रही तस्वीरों में म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी ने Golden Globe Awards 2023 के साथ फोटो खिंचवाते हुए दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है कि इस अवार्ड को पाने के बाद वह कितना खुश है। इसी के साथ फिल्म के अभिनेता रामचरण में गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 को जीतने की खुशी में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर म्यूजिक कंपोजर एमएम कीरावनी के साथ एक फोटो शेयर किया उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि ‘अरे हम जीत गए गोल्डन ग्लोब।’

Also Read: IND vs SL: शानदार शतकीय पारी खेलने के बाद बोले Virat Kohli- ‘मैं हमेशा टीम के लिए 110% देने की कोशिश करता हूं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories