मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनबिग बॉस 16 फेम Gori Nagori की जान का दुश्मन बना जीजा,...

बिग बॉस 16 फेम Gori Nagori की जान का दुश्मन बना जीजा, दिल दहला देने वाली घटना बताकर सरकार से लगाई गुहार

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=_xYK7WTqsYY Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर ...

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Gori Nagori: हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। पिछले कुछ समय में उनकी पॉपुलैरिटी में और इजाफा हुआ है जब से उन्हें बिग बॉस 16 में देखा गया। अब गोरी नागोरी की निजी जिंदगी में मुश्किलें आ गयी है और उन पर जानलेवा हमला हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक यह हमला उनके उपर उनकी बहन की शादी में हुई और इसके लिए उनका जीजा ही जिम्मेदार है। इस मारपीट में गोरी को चोट आई है। शकीरा ने खुद इस बात का खुलासा एक वीडियो को शेयर कर किया है और अपनी जान को खतरा बताते हुए राजस्थान सरकार से सुरक्षा की मांग की है। आइए जानते हैं क्या है यह पूरा मामला।

जीजा ने करवाई है यह साजिश

गोरी के अनुसार वह शादी में शामिल होने गयी लेकिन उनके जीजा जावेद हुसैन के साथ उनकी लड़ाई हो गयी और बाद में उनके साथ मारपीट भी की गयी। बिग बॉस फेम ने जीजा और उसके भाइयों सहित उनके दोस्तों पर मारपीट और झगड़े की प्लानिंग का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि वह इस मामले को लेकर पुलिस के पास गईं थी लेकिन तत्काल उनकी कोई मदद नहीं की गयी। गोरी का कहना है कि पुलिस ने सिर्फ फोटो लेकर वापस भेज दिया ऐसे में वह खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

वीडियो शेयर कर गोरी ने कहीं ये बात

गोरी ने जिस वीडियो को शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि उनपर और उनकी टीम पर हमला हुआ है। इस वीडियो के साथ गोरी ने लिखा, “हेलो दोस्तों मैं आपकी गोरी और आज जो मेरे साथ हुआ ऐसा किसी के साथ ना हो तो इसी के कारण मैं यह वीडियो अपलोड कर रही हूं दोस्तों 22 मई को मेरी बहन की शादी थी जैसे कि मैं Merta सिटी रहती हूं और मेरे Father और भाई नहीं है तो मेरा एक बड़ा जीजा Javed Hussin है जिन्होंने वैसे बोला कि आप शादी को किशनगढ़ में कर लो मैं सारा इंतजाम करा दूंगा तो मैंने उनके कहने पर किशनगढ़ शादी करी।”

गोरी ने बताया साजिश

उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं पता था कि इनकी यह सारी साजिश है किशनगढ़ बुलाया और मुझ पर और मेरी टीम पर बहुत ज्यादा बुरी तरह से मेरी जीजू और उनके दोस्त भाई इन सब ने हमला करा और मैं कंप्लेंट गई कराने तो पुलिस वालों ने मेरी कंप्लेंट नहीं ली बोला कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने मुझे बहुत देर तक बिठाए रखा और बोला की सेल्फी लो मैं एक अकेली लड़की हूं घर में और मेरी मां है और हमें इन सब लोगों से खतरा है अगर मेरी जान को कुछ भी होता है मुझे मेरी मा मेरी टीम को कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार यह लोग होंगे जिनके वीडियो में मैंने नाम लिए हैं और मैं बस यही दरकाश करूंगी राजस्थान के लोगों से मुझे सपोर्ट मैं यही चाहूंगी राजस्थान सरकार से सर अशोक गहलोत जी और सचिन पायलट जी से कि मुझे सपोर्ट करें और जल्द से जल्द न्याय दिलाए और जिसकी गलती है उसको सजा मिले मेरी जान को खतरा है राजस्थान सरकार।”

गोरी को लेकर फैंस हैं परेशान

गौरतलब है कि राजस्थान की रहने वाली गोरी नागोरी हरियाणा की शकीरा के तौर पर जानी जाती है। वह अपने डांस और म्यूजिक वीडियो से लोगों को खूब इम्प्रेस करती हैं लेकिन इस तरह उनपर जानलेवा हमला देखकर फैंस चौंक गए हैं। पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और गोरी की सुरक्षा की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories