शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरGori Nagori के नशीले ठुमको को देख भीड़ हुई बेकाबू, वीडियो बनाने...

Gori Nagori के नशीले ठुमको को देख भीड़ हुई बेकाबू, वीडियो बनाने के लिए निकले कई सौ फोन

Date:

Related stories

Gori Nagori: अपने बेहद शानदार ठुमको हरियाणवी और राजस्थानी गानों पर डांस करके स्टेज हिला देने वाली Gori Nagori को देख अकसर भीड़ बेकाबू हो जाती है। Gori Nagori की एक-एक अदा पर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं। यही वजह है कि, बिग बॉस 16 में गोरी नागोरी ने अपने जलवों से सलमान खान से लेकर पूरे देश की जनता को अपना दीवाना बनाया था । गोरी नागोरी जब स्टेज पर आती हैं तो भीड़ उनका शानदार स्वागत करती है। एक ऐसा ही Gori Nagori Dance Video इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Gori Nagori का ठुमका गाने पर डांस हुआ वायरल

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, डांसर ने लाल कलर का लहंगा और चोली पहना हुआ है। इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनको देख वहां की भीड़ काफी बेकाबू हो गई है।वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, गोरी नागोरी हरियाणवी गाने ठुमका Thumka पर डांस कर रही हैं। इस दौरान वो जबरदस्त तरह से अपनी कमर मटका रही हैं। इनकी इन्ही अदाओं को देख भीड़ ने उन्हें अपने फोन में कैद करने के लिए कैमरे निकाल लिए हैं। इस डांस पर उनका अलग ही रिएक्शन देखने को मिल रहा है। गोरी नागोरी जितनी खूबसूरत है। उतना ही खूबसूरत वो डांस भी कर रही हैं।

Gori Nagori की अदाओं से नहीं हट रही नजर


इस स्टेज डांस वीडियो को Sonotek Music World नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक कई सौ व्यूज आ चुके हैं। वहीं लोगों का काफी अच्छा रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है। गोरी ने अपनी अदाओं से एक बार फिर से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। ये डांस वीडियो इतना अच्छा है कि, लोगों की नजर नहीं हट रही है। यही वजह है कि, उनका ये डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories