सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनOTT स्टार Harshita Gaur ने 'मिर्जापुर' नहीं बल्कि 'जहानाबाद' को बताया करियर...

OTT स्टार Harshita Gaur ने ‘मिर्जापुर’ नहीं बल्कि ‘जहानाबाद’ को बताया करियर का टर्निंग प्वाइंट, जानिए क्या है खास वजह

Date:

Related stories

दग्गुबाती वेंकटेश की Rana Naidu को Mirzapur सीरिज की डुप्लीकेट कह रहे हैं फैंस, जानिए किस बात पर है लोगों को ऐतराज

Rana Naidu: दग्गुबाती वेंकटेश की वेब सीरीज 'राणा नायडू' फिलहाल काफी चर्चा में है। लोग इसे मिर्जापुर वेब सीरीज का डुप्लीकेट बता रहे हैं । कुछ यूजर्स को इस वेब सीरीज से आपत्ति है और वे दग्गुबाती वेंकटेश के किरदार से खफा हैं।

Harshita Gaur: ‘जहानाबाद लव एंड वॉर’ वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में हर्षिता कौर ने अपनी अहम भूमिका से लोगों को हैरान कर दिया। वहीं इस सीरीज में काम करने के बाद एक्ट्रेस का कहना है कि यह उनके एक्टिंग करियर के लिए एक टर्निंग पॉइंट था। कहानी को फैंस की काफी सराहना मिल रही है। हर्षिका मोस्ट फेवरेट वेब सीरीज मिर्जापुर में भी काम कर चुकी हैं लेकिन एक्ट्रेस का मानना है कि ‘जहानाबाद लव एंड वॉर’ ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि दोनों वेब सीरीज की कहानी और मायने अलग-अलग है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

‘मिर्जापुर’ और ‘जहानाबाद’ वेब सीरीज की मेरी जिंदगी में अहम भूमिका

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू में हर्षिता कौर ने कहा कि “मिर्जापुर ने मुझे ओटीटी पर पहचान दिलाई लेकिन जहानाबाद ने मुझे एक्ट्रेस के तौर पर एक टर्निंग पॉइंट दिया है।” उन्होंने कहा है कि “दोनों वेब सीरीज की कहानी अलग-अलग है और मेरे किरदार में भी अंतर है। ये दिखने में एक लग सकता है लेकिन दोनों वेब सीरीज की कहानी और मेरे किरदार में भी जमीन-आसमान का अंतर है। मैं दोनों ही वेब सीरीज में काम कर काफी गर्वान्वित महसूस कर रही हूं क्योंकि दोनों की मेरी जिंदगी में अहम भूमिका है।”

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

दोनों वेब सीरीज की कहानी है अलग

गौरतलब है कि हर्षिता ने मिर्जापुर में डिंपी का किरदार निभाकर लोगों के बीच चर्चा में आ गई थी। इस वेब सीरीज में उनकी बोल्डनेस और अदाओं ने लोगों को घायल कर दिया। वहीं जहानाबाद के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “यह वेब सीरीज काफी अलग और खास है। मिर्जापुर में काम करने के बाद एक कॉलेज गर्ल की भूमिका निभाना वाकई काफी मुश्किल था। मैं इस सीरीज में काम करने के लिए खुद को कॉलेज गर्ल के रुप में ढाला और उन दिनों को याद कर इस वेब सीरीज में काम किया।” गौरतलब है कि सोनी लिव पर वेब सीरीज ‘जहानाबाद लव एंड वॉर वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई थी। यह एक लव एंड थ्रिलर वेब सीरीज है जो सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories