शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनHaryanvi dance video: मुस्कान बेबी के 'हुस्न का जादू' देख बावले हुए...

Haryanvi dance video: मुस्कान बेबी के ‘हुस्न का जादू’ देख बावले हुए फैंस, अदाओं से लोगों के छुड़ाए छक्के

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: यह सच है कि मुस्कान बेबी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह हरियाणा इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट डांसर्स में से एक है। उनकी सोशल मीडिया पर भी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और यही वजह है कि उनके कार्यक्रम को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा होती है। हालांकि मुस्कान के कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं जिसमें वह अपने ठुमकों से लोगों को चौंकाने में कभी पीछे नहीं रहती है। स्टेज परफॉर्मेंस ही नहीं मुस्कान के कई डांस वीडियो ऐसे भी हैं जो लोगों के बीच खूब चर्चा में हैं। इस बीच मुस्कान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ब्लू सूट में तहलका मचा रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary new song: सपना का Surma गाने में दिखा दिलकश अंदाज, कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल

खूबसूरत जलवे दिखाकर लोगों को बना रही दीवाना

मुस्कान के इस वीडियो की बात करें तो इसमें वह ‘हुस्न का जादू’ गाने पर ठुमके लगा रही हैं। उनका यह अंदाज लोगों के दिलों में बस गया है और फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है। जी हां वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुस्कान ब्लू सूट में काफी खूबसूरत नजर आ रही है और इस पर उनके जबरदस्त ठुमके कातिलाना है। पटियाला सूट, चोटी और रेड लिपस्टिक में मुस्कान की अदाएं देखने लायक है। यही वजह है कि लोग इस वीडियो को ताबड़तोड़ देख रहे हैं।

फैंस के बीच छा गई मुस्कान

यह पहली बार नहीं है जब मुस्कान का कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हो। उनकी अदाएं अक्सर चर्चा में होती हैं। मुस्कान बेबी के इस वीडियो की बात करें तो वह ‘हुस्न का जादू’ सच में दिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो को सोनटक रागनी यूट्यूब चैनल से 6 अक्टूबर 2021 को जारी किया गया है और इसे अब तक 12000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं फैंस के बीच यह वीडियो कई प्लेटफार्म पर काफी चर्चा में है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories