सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनउमरा करने पहुंची Hina Khan का Video देख भड़के लोग, कहा- 'नौ...

उमरा करने पहुंची Hina Khan का Video देख भड़के लोग, कहा- ‘नौ सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली’

Date:

Related stories

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Highlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में ‘हाइलाइट’ तो करें ट्रेंड को फॉलो, दिखेंगी अट्रैक्टिव और खूबसूरत

Highlighting Hair: हिना खान की लेटेस्ट फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। तस्वीरों में एक्ट्रेस हाइलाइट हेयर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अगर आप भी हाइलाइटिंग करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ चीजों को ध्यान में रखना जरुरी है।

Hina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश

समर सीजन में स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखने के लिए आप हिना खान के इस आउटफिटसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हिना खान का यह आउटफिट समर के लिए बेस्ट है।

Hina Khan: रमजान के पाक महीने की शुरुआत होने से पहले हिना खान अपना पहला उमरा करने पहुंची है। इस दौरान वह अपने परिवार के साथ सऊदी अरब के मक्का में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर उमरा की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल हिना का पोस्ट खूब चर्चा में है और फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस को मक्का जाने के लिए यूजर्स काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर फिलहाल विवादों का दौर जारी है। फोटोज में एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ नजर आई। आइए देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

क्या है हिना के इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

वायरल हो रहे जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें हिना व्हाइट कलर के सूट और हिजाब में नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले वह अपने होटल के कमरे में टीवी पर काबा का खूबसूरत नजारा देख रही होती हैं। बाद में एक्ट्रेस कैमरे पर हाथ रखती है और अब वह काबा के सामने नजर आती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस एक बार काबा को देखती है तो एक बार कैमरे की तरफ। एक्ट्रेस का यह अलग लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

वीडियो को देख यूजर्स ले रहे हैं मजे

हिना खान के इस वीडियो को जहां फैंस काफी पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “इसे कहते हैं 900 चूहे खाकर बिल्ली को हज को चली।” हिंदू और इस्लाम में जमीन आसमान का फर्क है आपको इस्लाम का ए भी नहीं पता तो बेहतर होगा आप ना ही बोले अच्छा होगा इस्लाम कहता है अगर कोई बुराई करे तो उसको रोको पढ़कर देखो इस्लाम को पहचानो इस्लाम को।” एक और ने कहा, “वहां से आने के बाद सुधर जाना और हिजाब पहनंना।” एक और यूजर ने कहा, “स्पोंसर्ड उमरा, सुधर जाओ अभी भी मौक़ा है।”

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories