सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनगर्मियों के लिए परफेक्ट है Hina Khan की यह ड्रेस, कूल और...

गर्मियों के लिए परफेक्ट है Hina Khan की यह ड्रेस, कूल और कम्फर्टेबल लुक के लिए आप भी करें वार्डरोब में शामिल

Date:

Related stories

Hina Khan: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हिना खान टीवी सीरियल्स में एक ऐसा किरदार निभाने के लिए मशहूर हैं जो अन्य हसीनाओं से अलग है। वह अपनी खूबसूरती और एक्टिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं जिसने उन्हें फैंस के बीच पॉपुलर बना दिया। हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड स्टाइल चॉइस से सुर्खियां बटोरी जिसे आप भी ट्राई कर सकते हैं। गर्मियों की शुरुआत से पहले हिना खान की यह ड्रेस आपके लिए भी एक बेस्ट ऑप्शन है। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में जो फैंस कर रहे हैं पसंद। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकते हैं।

क्या है इस ड्रेस में खास

हिना खान की इन लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो वह पिंक फ्लोरल लॉन्ग गाउन ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को सिंपल रखा है। इस ड्रेस की स्लीव्स और नैक डिजाइन इसे खास बना रही है। दरअसल गाउन को ऊपर से बांधने का ऑप्शन है जो इसे बाकी ड्रेस से अलग बना रही है। गर्मियों के लिए यह ड्रेस परफेक्ट है और यह आपको कम्फर्टेबल लुक देने के लिए भी बेस्ट है। तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज दे रही हैं और उनकी क्यूटनेस देख लोग कायल हो रहे हैं।

Also Read: Urvashi Rautela की BTW शूटिंग वीडियो वायरल, ग्लैम लुक में नजर आ रही हैं हसीना

फैशनिस्टा हैं हिना खान

गौरतलब है कि हिना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है। तस्वीरों में वह अपने स्लिम और टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। हिना की ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही हैं और उनके फैंस उन पर कमेंट्स और लाइक्स की बौछार कर रहे हैं। हिना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो सालों में कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। वह कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा ले चुकी हैं। एक्ट्रेस फैशन स्टेटमेंट से भी दर्शकों को खूब इम्प्रेस करती हैं और एक फैशनिस्टा हैं।

Also Read: Adani Case पर अपनी कमेटी बनाएगा Supreme Court, पूरी पारदर्शिता के साथ की जाएगी जांच

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories