सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनये किस हाल में बॉयफ्रेंड संग दिखीं Hina Khan, वीडियो देख आप...

ये किस हाल में बॉयफ्रेंड संग दिखीं Hina Khan, वीडियो देख आप भी हो जाएंगे कन्फ्यूज

Date:

Related stories

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Highlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में ‘हाइलाइट’ तो करें ट्रेंड को फॉलो, दिखेंगी अट्रैक्टिव और खूबसूरत

Highlighting Hair: हिना खान की लेटेस्ट फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। तस्वीरों में एक्ट्रेस हाइलाइट हेयर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अगर आप भी हाइलाइटिंग करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ चीजों को ध्यान में रखना जरुरी है।

Hina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश

समर सीजन में स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखने के लिए आप हिना खान के इस आउटफिटसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हिना खान का यह आउटफिट समर के लिए बेस्ट है।

उमरा करने पहुंची Hina Khan का Video देख भड़के लोग, कहा- ‘नौ सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली’

Hina Khan: टीवी की पॉपुलर अदाकारा हिना खान अपने परिवार के साथ सऊदी अरब के मक्का उमरा के लिए गयी हैं। इस दौरान वह कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ग्लैमरस अवतार को छोड़ व्हाइट कलर के सूट और हिजाब में दिखीं। एक्ट्रेस का यह लुक देख कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Hina Khan: हिना खान किसी समय में टीवी की बहुत बड़ी एक्ट्रेस थी। यह बात सच है कि आजकल वह टीवी पर कम नजर आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्हें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ स्पॉट किया गया लेकिन इस दौरान हिना के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा। कैमरे पर हिना जिस अंदाज में नजर आई वह लोगों को समझ नहीं आ रहा है। दरअसल वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिना काफी अस्त-व्यस्त नजर आ रही है। इस दौरान कभी वह अपने बालों पर खुजली करती हैं तो कभी घड़ी देखती हैं। उनका यह अवतार लोगों को काफी अजीबोगरीब लग रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories