शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनफैंस का टूटा दिल! कपिल के शो की जगह धमाल मचाने आ...

फैंस का टूटा दिल! कपिल के शो की जगह धमाल मचाने आ रहा है India Got Talent Season 2, लगेगा हुनरबाजों का मेला

Date:

Related stories

India Got Talent Season 2: टीवी का सबसे चर्चित शो ‘द कपिल शर्मा शो’ सभी दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। इस शो में कपिल के साथ-साथ कई ऐसे किरदार हैं जो अपनी एक्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं। लेकिन अब दर्शकों के लिए एक दूसरी खबर भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जुलाई के मिडल वीक में ऑफ एयर जाएगा और कपिल के शो की जगह सोनी टीवी पर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के दूसरे सीजन की शुरुआत होगी।

इंडियाज गॉट टैलेंट का दूसरा सीजन होगा शुरू

टैलेंट रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ अब जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देगा। इस शो के सीजन 2 का प्रोमो भी जारी किया जा चुका है। साथ ही ऑडियंस का भी ऐलान किया गया है। यदि आप भी सोनी टीवी के दिए गए सूचनाओं को लेकर काम करते हैं तो आप के हुनर को भी शो में शामिल होने का मौका मिल सकता है। इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 2 में कुछ और दिलचस्प टैलेंट देखने को मिल सकता है। इस शो को लेकर बताया जा रहा है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ को रिप्लेस करने वाला है।

Also Read: New Parliament Building Inauguration: नया संसद भवन हुआ राष्ट्र को समर्पित, दोपहर 12 बजे दूसरा चरण, शामिल होंगी देश विदेश की ये हस्तियां

रियलिटी शो का प्रोमो किया शेयर

बता दे कि सोनी टीवी ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर इंडियाज गॉट टैलेंट के दूसरे सीजन की शुरूआत को जानकारी दी। शो के पिछले सीजन की बात करें तो इसमें बादशाह, मनोज मुंतशिर और किरण खेर जज बनाए गए थे। वहीं अब इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 2 का प्रोमो शेयर किया गया। इस प्रोमो की शुरुआत एकदम कारावास के साथ होती है। जिसमें कहा गया है कि “अगर हरदम आपके टैलेंट में, तो देश का सबसे बड़ा मंच कर रहा है आपका इंतजार। इंडियाज गॉट टैलेंट। ऑडियंस शुरू हो रहे हैं आपके नजदीकी शहर में। आओ इंडिया टैलेंट से जीत लो दुनिया।” शो को लेकर फैंस में भी उत्साह देखने को मिला है और जल्द ही इसके दूसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: यूनिक डिजाइन वाले Equator 0.75 टन के पोर्टेबल Inverter AC को खरीदने का शानदार मौका, मिल रही 41 फीसदी की छूट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories