शनिवार, अप्रैल 13, 2024
होममनोरंजनकैंसर सर्वाइवर मलयालम एक्टर Innocent की मौत से पसरा सन्नाटा, फिल्म इंडस्ट्री...

कैंसर सर्वाइवर मलयालम एक्टर Innocent की मौत से पसरा सन्नाटा, फिल्म इंडस्ट्री से लेकर राजनीति तक में थे एक्टिव

Date:

Related stories

Innocent Death: पिछले कुछ दिनों में फिल्म इंडस्ट्री पर दुख के बादल छाए हुए हैं और कई मशहूर लोगों का निधन हुआ है। बीते दिन भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह गयी। वहीं अब मलयाली एक्टर इनोसेंट का 26 मार्च को 75 साल की उम्र में निधन हो गया। फैंस के लिए यह किसी बड़े सदमे से कम नहीं है। उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो अब बस याद बनकर रह जाएंगे।

अस्पताल ने जारी किया बयान

अस्पताल ने बयान जारी कर कहा, “इनोसेंट कोविड-19 से पीड़ित थे और उन्हें सांस लेने में शिकायत थी। इस वजह से उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उन्हें दिल का दौरा पड़ा था और मौत हो गई।

Also Read: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: क्या ईद पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म? शहनाज गिल ने किया बड़ा खुलासा

कैंसर सर्वाइवर भी थे इनोसेंट

रिपोर्ट्स की माने तो इनोसेंट के गले में इंफेक्शन हो रहा था और इससे उन्हें सांस लेने में भी दिक्कत हो रही थी। वह अस्पताल में आईसीयू में थे और पिछले तीन सालों में उन्हें तीन बार कोरोना वायरस हुआ था। इससे उनकी तबीयत भी बिगड़ गई थी। इनोसेंट कैंसर सर्वाइवर भी थे। उन्हें कुछ साल पहले ही पता चला था कि उन्हें कैंसर है लेकिन बाद में वे ठीक हो गए। कैंसर के बाद उनका शरीर बहुत कमजोर हो गया था।

राजनीति में भी सक्रीय रहे हैं इनोसेंट

इनोसेंट को फिल्म इंडस्ट्री में कई साल हो गए थे। वह एक कॉमेडी अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं। मासूम ने अपने करियर की शुरुआत 1972 में की थी और तब से लगातार काम कर रहे हैं। एक्टर अंतिम बार 2022 में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ फिल्म फिल्म ‘कड़ुवा’ में दिखाई दिए। वह 700 से अधिक फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इनोसेंट अतीत में राजनीति में भी शामिल रहे थे और 1979 में वे इरिंजलकुडा में एक स्थानीय परिषद के लिए चुने गए थे। साल 2014 में माकपा उम्मीदवार के रूप में इनोसेंट ने चालाकुडी लोकसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी। उन्होंने कई वर्षों तक एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया।

इन सेलेब्स ने जताया दुःख

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manju Warrier (@manju.warrier)

एक्ट्रेस मंजू वारियर ने लिखा, “धन्यवाद इनोसेंट यार! दी गई हंसी के लिए… न सिर्फ पर्दे पर बल्कि जिंदगी में भी…।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indrajith Sukumaran (@indrajith_s)

मलयाली सिनेमा के एक्टर इंद्रजीत सुकुमारन ने फोटो शेयर कर दुख जताया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pearle Maaney (@pearlemaany)

पार्ले माने ने फोटो शेयर कर कहा, “इनोसेंट सर आप जो थे उसके लिए आपको हमेशा याद किया जाएगा और सम्मान दिया जाएगा।”

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories