गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनIshita Dutta और Vatsal Sheth के घर गूंजी किलकारी, शादी के 6...

Ishita Dutta और Vatsal Sheth के घर गूंजी किलकारी, शादी के 6 साल बाद मां बनी अजय देवगन की ऑनस्क्रीन बेटी

Date:

Related stories

न्यू बोर्न बेबी के साथ पोज देते दिखे Ishita Dutta और Vatsal Sheth, इस हाल में नजर आई एक्ट्रेस

https://www.youtube.com/shorts/yz-UKPshCs0?feature=share Ishita Dutta and Vatsal Sheth: टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता...

गोदभराई में देसी अंदाज में नजर आईं Ishita Dutta, कैमरे पर पति Vatsal ने बेबी बंप को किया किस

Ishita Dutta: टीवी एक्ट्रेस इशिता दत्ता फिलहाल प्रेगनेंसी फेज...

Ishita Dutta के चेहरे पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो, पति Vatsal संग दिए जमकर पोज

Ishita Dutta: इशिता दत्ता अपने पति वत्सल सेठ संग पोज देती हुई नजर आ रही है। एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में आ गई है जब एयरपोर्ट पर कपल को स्पॉट किया गया। इस दौरान इशिता बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर Ishita Dutta ने यूं छिपाया बेबी बंप, कातिलाना मुस्कान ने किया फैंस को इम्प्रेस

Ishita Dutta: इशिता दत्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक में नजर आईं। इस दौरान वह बेबी बंप को छुपाती हुई नजर आई। कूल लुक में उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है और प्रेगनेंसी ग्लो देख फैंस कायल हो रहे हैं।

Ishita Dutta Vatsal Sheth: टीवी की पॉपुलर जोड़ी वत्सल सेठ और इशिता दत्ता के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। कपल ने अपनी जिंदगी में नए मेहमान का स्वागत किया है और मिली जानकारी के मुताबिक इशिता ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। रिपोर्ट की मानें तो मां और बच्चे की हालत ठीक है और वे स्वस्थ हैं। फिलहाल इशिता अस्पताल में ही है और उन्हें जल्द वहां से छुट्टी मिलेगी। एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी फेज को खूब इंजॉय कर रही थी और आए दिन बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने में पीछे नहीं रहती थी। वहीं वत्सल भी अपनी पत्नी की देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। ऐसे में अब इंतजार खत्म हुआ और दोनों एक बेटे के प्राउड पेरेंट्स बन चुके हैं।

जल्द अस्पताल से मिलेगी इशिता को छुट्टी

एक रिपोर्ट की माने तो इशिता ने 19 जुलाई को बेटे को जन्म दिया है और फिलहाल वह अस्पताल में ही है। उन्हें शुक्रवार को हॉस्पिटल से छुट्टी मिलेगी और वह अपने बेटे के साथ घर आएंगी। इशिता और वत्सल प्रेगनेंसी फेज के दौरान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहे थे और अपने फैंस से रूबरू भी होते रहे थे। ऐसे में उनके फैंस के लिए यह किसी खास ट्रीट से कम नहीं है। कपल एक दूसरे के सामने प्यार का इजहार करने में कभी पीछे नहीं रहते थे। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो भी वायरल होते रहते थे।

रोमांटिक अंदाज में प्रेगनेंसी की कपल ने की थी घोषणा

मार्च 2023 में वत्सल और इशिता ने इंस्टाग्राम के जरिए प्रेगनेंसी की घोषणा की थी। इस दौरान इशिता बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर रही थी और वत्सल उनके पेट पर किस करते हुए नजर आ रहे थे। इस रोमांटिक फोटो के साथ उन्होंने यह बता दिया था कि वह जल्द ही पैरंट्स बनने वाले हैं। कपल की गोद भराई की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रही थी और लोगों ने इसे पसंद किया था। बता दें कि 2017 में वत्सल और इशिता की शादी हुई थी और दोनों फैंस के बीच लगातार एक्टिव हैं। इशिता दत्ता हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2‘ में नजर आई थी वहीं वत्सल भी टीवी इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories