शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनIFFA Awards 2023 में 'दृश्यम 2' और 'गंगूबाई' ने बिखेरा जलवा, सलमान...

IFFA Awards 2023 में ‘दृश्यम 2’ और ‘गंगूबाई’ ने बिखेरा जलवा, सलमान खान समेत इन सेलेब्स ने शो में लगाए चार चांद

Date:

Related stories

IFFA Awards 2023: अबू धाबी यश आइलैंड में इस साल आईफा अवार्ड 2023 का आयोजन किया गया। इस अवार्ड कार्यक्रम में कई सितारों ने अपना हुस्न का जलवा बिखेरा जिसमें सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, रकुल प्रीत कौर, नोरा फतेही जैसे सेलेब्स शामिल थे। बॉलीवुड के सितारों के साथ बॉलीवुड की फिल्मों का भी आइफा अवार्ड्स 2023 में डंका बजा। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने 3 अवार्ड्स को अपने नाम किया। वहीं कई और ऐसी फिल्में है जिनका जलवा आइफा 2023 अवॉर्ड्स में देखने को मिला।

भूल भुलैया 2 ने भी मचाया धमाल

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर कॉमेडी फिल्म “भूल भुलैया 2” को भी नई कामयाबी हासिल हुई। इस अवॉर्ड फंक्शन में “भूल भुलैया 2” ने टाइटल ट्रैक में बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए मंदार कुलकर्णी और बॉस्को सीजर सीजर ने कोरियोग्राफी के लिए दो अवॉर्ड जीते। इसी के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्टर अजय देवगन की फिल्म “दृश्यम 2” को एक्टिंग के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक्शन एडवेंचर ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा को भी अवार्ड दिया गया।

Also Read: New Parliament Building Inauguration Live: एतिहासिक ‘सेंगोल’ संसद में हुआ स्थापित, PM Modi ने किया श्रमजीवियों कोे सम्मानित

इन फिल्मों ने बिखेरा जलवा

इसी के साथ आइफा अवॉर्ड्स 2023 में विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन को बेस्ट एक्टर का खिताब मिला जबकि बेस्ट एक्ट्रेस के लिए आलिया भट्ट के सिर पर गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ताज पहनाया गया। आइफा अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म का खिताब दृश्यम 2 को मिला।वहीं बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर में अनिल कपूर और मौनी रॉय ने अपना जलवा बिखेरा। इसी के साथ बेस्ट स्पेशल इफेक्ट्स का अवार्ड ब्रह्मास्त्र को दिया गया और बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर में विक्रम वेधा फिल्म में बाजी मारी। इसी के साथ बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल में केसरिया गाने के लिए अरिजीत सिंह को अवार्ड मिला। वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल में भी ब्रह्मास्त्र गाने के केसरिया गाने के लिए श्रेया घोषाल को यह अवार्ड दिया गया।

Also Read: पटवारी-लेखपाल परीक्षा पास 90 अभ्यर्थियों को UKSSSC ने किया बाहर, जानें क्या है वजह?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories