शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनप्रियंका के फ्लैट को छोड़ Jacqueline Fernandez ने खरीदा सपनों का आशियाना,...

प्रियंका के फ्लैट को छोड़ Jacqueline Fernandez ने खरीदा सपनों का आशियाना, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बीते कुछ समय से लगातार सुकेश चंद्रशेखर केस के चलते सुर्खियों में रहीं है और अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक जैकलीन ने मुंबई के पॉश इलाके में आलीशान घर खरीदा है। हालांकि जैकलीन इस घर में अभी शिफ्ट हुई है नहीं इस बारे में कोई बयान सामने नहीं आया है। आइए जानते है जैकलीन के इस नए घर के बारे में खास बातें।

पाली हिल में जैकलीन ने खरीदा नया आशियाना

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके के पाली हिल्स में नया घर लिया है। इस घर की कीमत करीब 12 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मुंबई के सेलिब्रिटी रेसडेंस के लिए मशहूर पाली हिल में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर,सैफ अली खान और करीना कपूर जैसे सितारे रहते है। जैकलीन का नया घर नवरोज अपार्टमेंट्स के मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में स्थित है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

जैकलीन के घर में क्या है खास

जैकलीन के नए घर में जिम, स्विमिंग पूल जैसी आधुनिक सुविधाएं है। ये घर 1200 से 2400 वर्ग फुट में बना हुआ है। लोकेशन के हिसाब से भी घर बेहद खूबसूरत है। लग्जरी के मामले में भी इस घर को बेहद शानदार बनाया गया है। इंटीरियर की बात करें तो अभी इसकी तस्वीरें सामने नहीं आई है, उम्मीद है जल्द ही एक्ट्रेस अपने घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करेंगी।

प्रियंका के जुहू वाले घर में रह रही थी जैकलीन फर्नांडिस

इससे पहले जैकलीन मुंबई के बांद्रा इलाके में रह रही थी। जैकलीन जिस घर में रह रही थी वो उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से खरीदा था और उसकी कीमत करीब 7 करोड़ रुपए थी। लग्जरी के मामले में जैकलीन का पुराना घर भी किसी से कम नहीं था। जुहू वाला फ्लैट जैकलीन ने साल 2021 में खरीदा था। इस घर का नाम कर्मयोग है। बता दें, इससे पहले सालों तक जैकलीन फर्नांडिस मुंबई में किराए के फ्लैट में रह रही थी।

जैकलीन की अपकमिंग फिल्में

विवादों से इतर जैकलीन के वर्क फ्रंट के बारे में बात की जाए तो एक्ट्रेस सोनू सूद और विजय राज के साथ फिल्म फतेह में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा ने किया है। इसके अलावा इनकी एक और क्राइम एक्शन फिल्म क्रैक की शूटिंग की खत्म हो चुकी है, जिसमे जैकलीन विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories